Advertisement

Updated June 10th, 2024 at 17:44 IST

'अफवाह सच है...' बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग सात फेरे लेंगी सोनाक्षी सिन्हा, 23 जून को रचाएंगी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से 23 जून को मुंबई में शादी करने वाली हैं। दोनों काफी समय से साथ में रह रहे हैं, लेकिन अपने रिश्ते को निजी रखा है।

Sonakshi Sinha
सोनाक्षी सिन्हा की शादी | Image:instagram
Advertisement

Sonakshi Sinha Marriage With Boyfriend Zaheer Iqbal: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से 23 जून को मुंबई में शादी करने वाली हैं। दोनों काफी समय से साथ में रह रहे हैं, लेकिन अपने रिश्ते को निजी रखा है।

रिपोर्ट्स बताती हैं कि सोनाक्षी और जहीर साउथ मुंबई में शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि, इस जोड़े ने अभी तक अपनी शादी से जुड़ी किसी भी रिपोर्ट की पुष्टि नहीं की है मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के निमंत्रण को एक मैगजीन कवर की तरह डिजाइन किया गया है, जिस पर लिखा है "अफवाह सच है।"

Advertisement

रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि 'हीरामंडी' की स्टार कास्ट समेत परिवार और करीबी दोस्तों को ही समारोह में आमंत्रित किया गया है। सोनाक्षी और जहीर दोनों ने सलमान खान की फिल्मों से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

सोनाक्षी ने 2010 में 'दबंग' से डेब्यू किया था, जबकि जहीर की पहली फ़िल्म 2019 में 'नोटबुक' थी। सोनाक्षी और जहीर दोनों ने 2022 में कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'डबल एक्सएल' में भी साथ काम किया।

Advertisement

पिछले हफ्ते जहीर ने सोनाक्षी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की थी। तस्वीरों में वे दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। तस्वीर किस जगह की थी, ये पता नहीं चल पाया है, लेकिन माना जा रहा है कि दोनों छुट्टियां बिता रहे थे। उन्होंने तस्वीरों के साथ लिखा, "जन्मदिन मुबारक सोनाक्षी।" 

यह भी पढ़ें… रेत लेकर समुद्र की तरफ चलने लगी मालती, प्रियंका कॉलर से पकड़कर लाईं पीछे

Advertisement

Published June 10th, 2024 at 17:38 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo