Advertisement

Updated June 8th, 2024 at 22:31 IST

'अगर यह सही है, तो रेप और मर्डर...' 'थप्पड़ कांड' को सपोर्ट करने वालों पर भड़की कंगना रनौत

कंगना रनौत 'थप्पड़ कांड' को लेकर हर दिन कोई न कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। कुछ लोग एक्ट्रेस के सपोर्ट में सामने आए हैं, तो वहीं कुछ कंगना को ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे में ट्रोलर्स को कंगना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

Kangana Ranaut
कंगना रनौत | Image:IANS
Advertisement

Kangana Ranaut: कंगना रनौत 'थप्पड़ कांड' को लेकर काफी सुर्खियों में है। इस मामले को लेकर हर दिन कोई न कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। कुछ लोग कंगना रनौत के सपोर्ट में सामने आए हैं, तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो आरोपी महिला सीआईएसएफ कांस्टेबल के साथ खड़े हैं और एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे में ट्रोलर्स को कंगना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

दरअसल, लोकसभा चुनाव में हिमाचल की मंडी सीट से जीतने के बाद कंगना रनौत चंडीगढ़ से दिल्ली आ रही थीं। फ्लाइट पर चढ़ने से पहले वहां तैनात सीआईएसएफ महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया।

Advertisement

कंगना ने एक्स अकाउंट पर लिखा, ''हर बलात्कारी, हत्यारे और चोर के पास अपराध करने का भावनात्मक, शारीरिक, मानसिक और आर्थिक कारण होता है। कोई भी अपराध बिना कारण के नहीं होता, फिर भी उन्हें दोषी ठहराया जाता है और जेल की सजा सुनाई जाती है।''

उन्होंने लिखा, ''अगर आप देश के सभी कानूनों का उल्लंघन करके अपराधी के अपराध करने की भावना से जुड़ रहे हैं और इसे सही मान रहे हैं कि कोई दूसरे के इंटीमेट जोन में घुसे, उनके अनुमति के बिना उनके शरीर को छुए और उनका शोषण करे, तो आप फिर बलात्कार या हत्या करने वाले को भी सही मानते हैं। आपको अपनी मनोवैज्ञानिक आपराधिक प्रवृत्ति को ध्यान से देखना चाहिए।"

Advertisement

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, "मेरा सुझाव है कि प्लीज योगा और मेडिटेशन करें। वरना जीवन कड़वा और बोझिल महसूस होने लगेगा। कृपया इतनी नफरत और ईर्ष्या न रखें, अपने आप को आजाद करें।"

मामले में सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया है और उसके खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है। इस पर कुलविंदर का कहना है कि वह कंगना के किसान आंदोलन पर दिए पुराने बयान से नाराज थीं।

Advertisement

इस घटना को लेकर कंपोजर व सिंगर विशाल ददलानी कांस्टेबल कुलविंदर के सपोर्ट में उतरे थे। उन्होंने मामले का वीडियो शेयर किया था और कैप्शन में लिखा, ''मैं कभी भी हिंसा को सपोर्ट नहीं करता, लेकिन मैं इस सीआईएसएफ कांस्टेबल के गुस्से को पूरी तरह से समझता हूं। अगर उनके खिलाफ कोई कार्रवाई की जाती है, तो मैं यह कहना चाहूंगा कि अगर वह इसे स्वीकार करना चाहे तो उनके लिए एक नौकरी इंतजार कर रही है। जय हिन्द... जय जवान... जय किसान...'' 

यह भी पढ़ें… 'चंदू चैंपियन' के लिए आखिर कार्तिक आर्यन को क्यों चुना?

Advertisement

Published June 8th, 2024 at 22:31 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

3 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo