Advertisement

Updated June 10th, 2024 at 13:51 IST

तो भगवान राम के रोल के लिए रणबीर ने नहीं छोड़ी शराब? दावों के बीच ग्लास पकड़े आए नजर, बरस पड़े फैंस

Ranbir Kapoor in Ramayana: ऐसी खबरें आई थीं कि रणबीर कपूर ने 'रामायण' के लिए सिगरेट-शराब छोड़ दी है। हालांकि, एक नई फोटो में कुछ और ही देखने को मिल रहा है।

Reported by: Sakshi Bansal
Ranbir Kapoor in Ramayana
रणबीर कपूर | Image:X
Advertisement

Ranbir Kapoor in Ramayana: टैलेंटिड स्टार रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म ‘रामायण’ की शूटिंग में बिजी हैं। नितेश तिवारी के इस ड्रीम प्रोजेक्ट में वह भगवान राम का रोल कर रहे हैं जबकि माता सीता के रोल में दिखाई देंगी साउथ स्टार साई पल्लवी। बीते दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि इस माइथोलॉजिकल फिल्म के लिए रणबीर ने सिगरेट-शराब और नॉनवेज खाना छोड़ दिया है। हालांकि, अब जो फोटो सामने आई है, वो कुछ ही कहानी बयां करती नजर आ रही है।

नितेश तिवारी सालों से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। वह ‘रामायण’ को तीन भागों में बनाना चाहते हैं। राघव के किरदार के लिए एनिमल स्टार अपनी बॉडी पर भी काफी ध्यान दे रहे हैं। इस बीच, उनकी एक फोटो वायरल हो रही है जिसे देख फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है। ऐसा क्या है इस फोटो में, आइए जानते हैं।

Advertisement

‘रामायण’ के लिए रणबीर कपूर ने नहीं छोड़ी शराब? 

हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री-वेडिंग इवेंट क्रूज पर रखा गया था जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट समेत बॉलीवुड के कई कलाकार शामिल हुए। इसी पार्टी से सांवरिया स्टार की एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह ऑफ-व्हाइट रंग की पैंट और जैकेट में देखे जा सकते हैं। हालांकि, फैंस की नजरें थम गईं उनके हाथ में दिख रहे एक ग्लास पर जिसमें कथित तौर पर शराब होती है।

Advertisement

 

अब ये फोटो आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई है और नेटिजंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि कुछ हफ्ते पहले ऐसी खबरें आई थीं कि रणबीर कपूर ने भगवान राम का रोल करने के लिए अपनी लाइफस्टाइल में काफी सारे बदलाव किए हैं और शराब और सिगरेट जैसी चीजें छोड़ दी हैं। हालांकि अंबानी बैश से जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसे देख फैंस का दिल टूट गया है और वह एक्टर को सोशल मीडिया के जरिए जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं।

Advertisement

रणबीर कपूर से क्यों नाराज हुए फैंस?

रणबीर की ये नई फोटो पर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है और वे सवाल कर रहे हैं कि क्या शराब छोड़ने की खबर एक PR स्ट्रैटेजी थी। आपको बता दें कि रणबीर या उनकी टीम ने आज तक कभी सिगरेट या शराब छोड़ने की खबरों पर कोई बयान जारी नहीं किया है। 

Advertisement

ये भी पढ़ेंः हिंदू थे इसलिए निशाना बनाया… वैष्णो देवी जा रही बस पर आतंकी हमला, कंगना रनौत का फूटा गुस्सा

Advertisement

Published June 10th, 2024 at 11:26 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

3 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo