Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 19:29 IST

टूट गई थी सगाई, अब प्रियंका चोपड़ा के भाई का दूसरी बार हुआ रोका... सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

Siddharth Chopra ने अब से कुछ देर पहले अपने रोका सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

Reported by: Ruchi Mehra
Siddharth Chopra Roka Ceremony
सिद्धार्थ चोपड़ा के रोका सेरेमनी की फोटोज | Image:Instagram
Advertisement

Priyanka Chopra Brother Roka Ceremony: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के घर इस वक्त खुशियां का माहौल हैं। प्रियंका के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा को भी अपना जीवनसाथी मिल गया है। वह अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। दोनों का रोका हो गया है, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक और बेटी मालती के साथ भारत आई हुई थीं। इस दौरान एक्ट्रेस खूब लाइमलाइट में रहीं। उन्होंने परिवार के साथ होली का त्योहार मनाया और इस दौरान खूब धमाल मचाई। इसके अलावा प्रियंका को अपनी कजिन मनारा चोपड़ा के बर्थडे सेलिब्रेशन में भी हिस्सा लेते देखा गया।

Advertisement

हालांकि फैंस को लग रहा था कि प्रियंका के भारत आने के पीछे की वजह कुछ और है, जो भी अब सामने आ गई है।

नीलम संग दिए रोमांटिक पोज

सिद्धार्थ चोपड़ा ने अब से कुछ देर पहले अपने रोका सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसके बाद फैंस मान रहे हैं कि प्रियंका और निक इसी खास वजह से भारत आए थे।

सिद्धार्थ चोपड़ा ने जो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, उसमें वह अपनी होने वाली दुल्हनिया के साथ रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं। दोनों एक साथ बेहद ही प्यारे लग रहे हैं।

Advertisement

साथ नजर आया चोपड़ा परिवार

सिद्धार्थ अपनी फैमिली के साथ भी कुछ तस्वीरें साझा की। इसमें उनकी रोका सेरेमनी के दौरान पूरा परिवार पोज देता नजर आ रहा है। एक तस्वीर में सिद्धार्थ और नीलम मां मधु चोपड़ा के साथ तो दूसरी तस्वीर में प्रियंका-निक समेत दूसरे फैमिली मेंबर के साथ फोटो क्लिक कराते नजर आ रहे हैं।

एक तस्वीर में प्रियंका-निक की लाडली मालती की भी झलक देखने को मिल रही है, जिसमें पूरा परिवार उन पर खूब प्यार लूटा रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और नीलम की रोका सेरेमनी की तस्वीरें आते ही छा गई हैं। सोशल मीडिया पर फैंस इसे काफी पसंद करते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

सिद्धार्थ की टूट चुकी है सगाई

जान लें कि नीलम उपाध्याय से पहले सिद्धार्थ चोपड़ा, इशिता कुमार के साथ शादी करने जा रहे थे। दोनों की सगाई भी हो गई थी। फिर इनका रिश्ता टूट गया। इसके बाद सिद्धार्थ के नीलम को डेट करने की खबरें आई। अब दोनों ने रोका कर अपने रिश्ते को पक्की मुहर लगा दी है। 

Advertisement

यह भी पढ़ें: Pushpa 2: हो जाएं तैयार! डबल फायर के साथ आ रहा 'पुष्पा', इस दिन आएगा धमाकेदार टीजर

Advertisement

Published April 2nd, 2024 at 19:24 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo