Advertisement

Updated June 11th, 2024 at 10:03 IST

तीर्थयात्रियों पर हमला, इतनी नफरत क्यों… रियासी अटैक पर फूटा प्रियंका चोपड़ा का गुस्सा, उठाए सवाल

Priyanka Chopra on Reasi Bus Attack: प्रियंका चोपड़ा ने जम्मू और कश्मीर के रियासी में एक बस पर हुए आतंकी हमले की निंदा की है। उन्होंने लिखा कि वह सदमे में हैं।

Reported by: Sakshi Bansal
Priyanka Chopra on Reasi Bus Attack
रियासी हमले पर प्रियंका चोपड़ा | Image:instagram
Advertisement

Priyanka Chopra on Reasi Bus Attack: जम्मू और कश्मीर के रियासी में एक बस पर हुए आतंकी हमले को लेकर पूरा देश गमगीन है। फिल्म इंडस्ट्री से भी कई सितारों ने इस घटना पर दुख जताया है। इसी कड़ी में, ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने भी एक पोस्ट किया है जिसमें वह रियासी हमले की निंदा करती नजर आ रही हैं।

ये दुखद घटना 9 जून 2024 की है जब वैष्णो देवी मंदिर से दर्शन करके लौट रहे यात्रियों पर आतंकियों ने गोलियां बरसा दीं। इस फायरिंग में 9 लोगों की मौत हुई है, जबकि 33 लोग घायल हुए हैं।

Advertisement

रियासी हमले पर प्रियंका चोपड़ा जोनस ने जताया दुख

सिटाडेल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए कश्मीर घाटी में हुए इस आतंकी हमले की निंदा की है। उन्होंने हमले के एक आर्टिकल पर रिएक्ट करते हुए लिखा है- "सदमाग्रस्त। निर्दोष तीर्थयात्रियों पर यह जघन्य हमला भयानक है। नागरिक और बच्चे क्यों? दुनिया भर में हम जो नफरत देख रहे हैं, उसे समझना बहुत मुश्किल है”।

Advertisement

उनके अलावा और भी कई ऐसे बॉलीवुड सितारे हैं जो इस हमले को लेकर आक्रोशित हैं। कंगना रनौत ने पोस्ट करते हुए लिखा कि बस पर आतंकवादियों ने केवल इसलिए हमला किया था क्योंकि उसमें सभी हिंदू थे और वे वैष्णो देवी मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे। वहीं, अनुपम खेर, विवेक अग्निहोत्री और वरुण धवन जैसे कलाकारों ने भी रियासी हमले की निंदा की है।

रियासी हमले के बाद सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों का आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है। वे जंगल में छिपे आतंकियों की तलाश में जुटे हुए हैं। सुरक्षा टीम को ऐसे इनपुट मिले हैं कि आतंकी रियासी की पहाड़ियों में छिपे हुए हैं। इसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरा जंगल खंगालना शुरू कर दिया। वहीं हमले की जांच NIA को सौंपी गई है। इस बीच हमले की जगह से एक और CCTV फुटेज सामने आया है, जिसमें वहां एक संदिग्ध गाड़ी दिखी है।  

सामने आई जानकारी की माने तो, रियासी में हुए हमले के दौरान वहां से एक संदिग्ध गाड़ी को देखा गया था जो अब जांच के दायरे में आ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजौरी से गाड़ी को पुंछ में अज्ञात व्यक्ति को बेच दिया गया था। हमले के तुरंत बाद ही गाड़ी तीन CCTV कैमरों में दिखी। कार वाहन चेक पोस्ट पर भी नहीं रुकी और राजौरी जिले की ओर तेजी से बढ़ गई। अब इसकी जांच की जा रही है कि क्या इस गाड़ी का रियासी आतंकी हमले से कोई कनेक्शन है?

Advertisement

ये भी पढ़ेंः हिंदू थे इसलिए निशाना बनाया… वैष्णो देवी जा रही बस पर आतंकी हमला, कंगना रनौत का फूटा गुस्सा

Advertisement

Published June 11th, 2024 at 10:03 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo