Advertisement

Updated June 10th, 2024 at 16:09 IST

PM Oath Ceremony: तीसरी बार कसम लेने को तैयार नरेंद्र मोदी, समारोह में शामिल हुए ये फिल्मी सितारे

नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार PM पद के लिए शपथ लेने जा रहे हैं। ऐसे में इस ऐतिहासिक पल का गवाह बनने के लिए कई फिल्मी सितारे भी समारोह में शामिल हुए हैं।

Reported by: Sadhna Mishra
PM Oath Ceremony
पीएम शपथ ग्रहण में शामिल हुए ये सितारे | Image:ANI
Advertisement

Narendra Modi PM Oath Ceremony: भारत के इतिहास में पंडित जवाहरलाल नेहरू के बाद लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी शपथ लेने जा रहे हैं। थोड़ी ही देर में नरेंद्र दामोदर दास मोदी (Narendra Damodar Das Modi) PM पद के लिए शपथ ग्रहण करेंगे। यह समारोह राष्ट्रपति भवन में आयोजित किया गया है। जिसमें शामिल होने के लिए राजनेताओं से अभिनेताओं तक कई दिग्गज हस्तियां राष्ट्रपति भवन में पहुंच रही हैं।

मोदी सरकार 3.0 का शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन बड़े स्तर पर राष्ट्रपति भवन में किया गया है। इस ऐतिहासिक पल का गवाह बनने के लिए देश ही नहीं विदेशों से भी कई मेहमान यहां पहुंचे हैं। वहीं फिल्मी सितारे भी पीछे नहीं है। अक्षय कुमार से लेकर कई बड़े स्टार्स भी नरेंद्र मोदी के पीएम पद के लिए शपथ ग्रहण सेरेमनी में पहुंचे है। आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन से सितारों का नाम शामिल है।  

Advertisement

पीएम पद के लिए शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए ये फिल्मी सितारे

अक्षय कुमार
बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार मनोनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए राष्ट्रपति भवन पहुंचे।

Advertisement

बेटे के साथ पहुंचे मुकेश अंबानी
रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी, उनके बेटे अनंत अंबानी और अभिनेता शाहरुख खान मनोनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए राष्ट्रपति भवन पहुंचे।

Advertisement

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने भी की शिरकत
नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल और अभिनेता सुपरस्टार रजनीकांत मनोनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए राष्ट्रपति भवन पहुंचे।

Advertisement

अनुराधा पौडवाल ने कही ये बात
गायिका अनुराधा पौडवाल ने कहा, "मुझे बहुत खुशी है कि मनोनीत प्रधानमंत्री मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं... मैं उनके प्रयास की दाद देती हूं, वे हम सबके लिए एक प्रेरणाश्रोत है... यह एक ऐतिहासिक पल है..."

Advertisement

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद अब 18वीं लोकसबा के गठन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। नरेंद्र मोदी के साथ ही उनकी कैबिनेट में शामिल होने वाले मंत्री भी पद और गोपनीयता की शपथ ले रहे हैं। 

Advertisement

Published June 9th, 2024 at 19:31 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo