Advertisement

Updated June 11th, 2024 at 10:23 IST

Noor Malabika Das: रहस्यमयी मौत से पहले एक्टेस ने मुंडवाए बाल, चेहरे पर नहीं थी शिकन... फिर हुआ क्या

Noor Malabika Das Death: नूर मालाबिका दास की मौत की खबर सामने आने के बाद फैंस सदमे में पहुंच गए हैं। अब एक्ट्रेस का 18 दिन पुराना एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Reported by: Sakshi Bansal
Noor Malabika Das shaved her hair before suicide
नूर मालाबिका दास ने मुंडवाए थे बाल | Image:Noor Malabika Das/Instagram
Advertisement

Noor Malabika Das Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास ने कथित तौर पर सुसाइड कर लिया है। 6 जून को लोखंडवाला स्थित उनके घर से उनका शव सड़ी गली हालत में मिला। पड़ोसियों ने घर से बदबू आने की शिकायत की थी जिसके बाद पुलिस एक्ट्रेस के घर पहुंची और उनका शव बरामद किया। अब मौत के बाद नूर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने बाल मुंडवाती नजर आ रही हैं। 

नूर मालाबिका दास को वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ के लिए जाना जाता है जिसमें वह बॉलीवुड सुपरस्टार काजोल के साथ नजर आई थीं। नूर की उम्र केवल 37 साल थी जब उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

Advertisement

नूर मालाबिका दास ने क्यों मुंडवाए थे बाल?

नूर मालाबिका दास की मौत की खबर सामने आने के बाद फैंस सदमे में पहुंच गए हैं। अब एक्ट्रेस का 18 दिन पुराना एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सैलून में बैठी दिख रही हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे नूर अपने घने काले बाल मुंडवा रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘कीपर, लवर, बिलीवर’।

Advertisement

अब ये वीडियो फैंस के बीच एक चिंता पैदा कर रहा है। लोग अब तरह तरह के सवाल कर रहे हैं। आखिर सुसाइड से 18 दिन पहले एक्ट्रेस ने अपने सारे बाल क्यों मुंडवा लिए थे। ये फैंस को समझ नहीं आ रहा है। वे लगातार कमेंट सेक्शन के जरिए सवाल कर रहे हैं। किसी ने पूछा- ‘नूर बीमार थी क्या’। कुछ लोगों ने नूर को कैंसर होने का भी संदेह जताया। कुछ फैंस पूछ रहे हैं कि क्या उनकी जिंदगी में कुछ बुरा हो रहा था। नूर की मौत के बाद उनका ये वीडियो अब फिर से सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोर रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

A post shared by Noor Malabika (@noormalabika1)

नूर मालाबिका दास की मौत पर क्या बोली पुलिस?

मुंबई पुलिस ने नूर की मौत को लेकर खुलासा किया है कि उनका शव अंधेरी, ओशिवारा इलाके में उनके घर से सड़ी-गली हालत में बरामद किया गया है। पुलिस का कहना है कि एक्ट्रेस ने घर के पंखे से लटककर सुसाइड किया है। जब पड़ोस के लोगों ने पुलिस को घर से बदबू आने की शिकायत की, तब पुलिस मौके पर पहुंची और नूर मालाबिका दास का शव बरामद किया। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Advertisement

खबरों की माने तो, नूर ने 5 जून 2024 को सुसाइड किया था। वह डिप्रेशन की मरीज भी बताई जा रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि उनका इलाज चल रहा था। पुलिस ने जानकारी दी है कि नूर मालाबिका दास ने दुपट्टे से घर के सीलिंग फैन में लटककर अपनी जान ली है। अब पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर अचानक ऐसा क्या हो गया कि नूर को इतना बड़ा कदम उठाना पड़ गया।

ये भी पढ़ेंः 37 की उम्र में मशहूर एक्ट्रेस ने किया सुसाइड! सड़ी गली हालत में मिली लाश, काजोल संग कर चुकी हैं काम

Advertisement

Published June 11th, 2024 at 07:55 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo