Advertisement

Updated June 10th, 2024 at 14:41 IST

37 की उम्र में मशहूर एक्ट्रेस ने किया सुसाइड! सड़ी गली हालत में मिली लाश, काजोल संग कर चुकी हैं काम

Noor Malabika Das Death: 'द ट्रायल' फेम एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास का शव 6 जून को लोखंडवाला स्थित उनके घर में सड़ी गली हालत में मिला था। पुलिस जांच कर रही है।

Reported by: Sakshi Bansal
Noor Malabika Das Death
एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास ने किया सुसाइड | Image:@AICWAofficial/X
Advertisement

Noor Malabika Das Death: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से बड़ी दुखभरी खबर सामने आई है। ‘द ट्रायल’ फेम एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास का निधन हो गया है। उनकी उम्र केवल 37 साल थी। उनका शव 6 जून को लोखंडवाला स्थित उनके घर में सड़ी गली हालत में मिला था। ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने खुदकुशी की थी। 

नूर मालाबिका दास के निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। मुंबई पुलिस ने इसे लेकर जानकारी दी है। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Advertisement

एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास ने किया सुसाइड!

मुंबई पुलिस ने नूर की मौत पर बयान देते हुए खुलासा किया कि उनका शव अंधेरी, ओशिवारा इलाके में उनके घर से सड़ी-गली हालत में बरामद किया गया है। पुलिस का कहना है कि एक्ट्रेस ने घर के पंखे से लटककर आत्महत्या की है। जब पड़ोस के लोगों ने पुलिस को घर से बदबू आने की शिकायत की, तब पुलिस मौके पर पहुंची और नूर मालाबिका दास का शव बरामद किया। 

Advertisement

अभिनेत्री नूर मालाबिका दास का शव अंधेरी, ओशिवारा इलाके में उनके घर में सड़ी-गली हालत में बरामद हुआ। नूर मालाबिका दास ने घर के पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली, जब पड़ोस के लोगों को घर से बदबू आने की शिकायत हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी, पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम…

— ANI_HindiNews (@AHindinews) June 10, 2024

नूर मालाबिका दास को काजोल की वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ के लिए जाना जाता है। वह एयर होस्टेस भी रह चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने 5 जून 2024 को सुसाइड किया था। पुलिस का कहना है कि नूर ने दुपट्टे से घर के सीलिंग फैन से लटककर अपनी जान ली थी। खबरों के मुताबिक, नूर मालाबिका दास काफी समय से डिप्रेशन में थी और उनका इलाज भी चल रहा था। 

Advertisement

सरकार करे हर एंगल से जांच- AICWA

ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने भी नूर मालाबिका दास के सुसाइड पर दुख जताया है। उन्होंने अपने एक्स हैंडल के जरिए लिखा कि इस घटना ने फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ते सुसाइड की खबरों को लेकर चिंता पैदा कर दी है। एसोसिएशन ने सरकार से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में बार-बार होने वाली इन ट्रैजेडी के पीछे के कारणों का पता लगाने का आग्रह किया है।

Advertisement

Actress Noor Malabika Das, who had acted in several Bollywood films, tragically took her own life on June 6, 2024, at the young age of 37 | She was found in her flat in Lokhandwala, Mumbai | This unfortunate incident underscores a serious issue within the Bollywood and broader… pic.twitter.com/berYBpIMNP

— All Indian Cine Workers Association (@AICWAofficial) June 10, 2024

उसने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस से भी नूर मालाबिका दास की आत्महत्या मामले की गहन जांच करने का आह्वान किया है। एसोसिएशन ने साजिश के एंगल से भी मामले की जांच करने को कहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः तो भगवान राम के रोल के लिए रणबीर ने नहीं छोड़ी शराब? दावों के बीच ग्लास पकड़े आए नजर, बरस पड़े फैंस

Advertisement

Published June 10th, 2024 at 13:47 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo