Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 18:08 IST

मामी ऐश्वर्या राय को अपने पॉडकास्ट में नहीं बुलाना चाहती? नव्या का जवाब सुन फैंस हो गए हैरान

Navya Naveli Nanda अपने पॉडकास्ट में क्या मामी ऐश्वर्या राय को भी बुलाएंगी? इसको लेकर हाल ही में उनसे सवाल किया, जिसका उन्होंने गोल-मोल जवाब दिया।

Reported by: Ruchi Mehra
Navya Naveli Nanda Podcast
नव्या के पॉडकास्ट में आएंगी ऐश्वर्या? | Image:Instagram
Advertisement

Navya Nanda Podcast: बॉलीवुड का सबसे मशहूर बच्चन परिवार आए दिन किसी न किसी वजह से लाइमलाइट का हिस्सा बना रहता है। अमिताभ और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अपने पॉडकास्ट 'वॉट द हेल नव्या' (What The Hell Navya) को लेकर खूब चर्चाएं बटोरती हैं। उनके इस पॉडकास्ट का दूसरा सीजन भी काफी शानदार तरीके से चल रहा है।

नव्या के इस पॉडकास्ट में उनकी मां श्वेता और नानी जया बच्चन नजर आती हैं। फैंस ने तीनों की तिगड़ी को खूब पसंद किया। हालांकि लोगों को इंतजार नव्या की मामी ऐश्वर्या राय बच्चन के पॉडकास्ट में देखने का है।

Advertisement

ऐश्वर्या को पॉडकास्ट में बुलाएंगी नव्या?

नव्या अपने पॉडकास्ट में क्या मामी ऐश्वर्या राय को भी बुलाएंगी? इसको लेकर हाल ही में उनसे सवाल किया, जिसका उन्होंने गोल-मोल जवाब दिया। नव्या का टेढ़ा जवाब सुनकर लोग कंफ्यूज हो गए हैं।

Advertisement

'जो परिवार का हिस्सा नहीं...'

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नव्या नवेली नंदा से सवाल किया गया कि क्या वह अपने पॉडकास्ट में ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन या फिर अमिताभ बच्चन को बुलाएंगी। इस पर नव्या ने कहा, "उम्मीद है कि अगर पॉडकास्ट का तीसरा सीजन आता है, तो मुझे उन गेस्ट को भी बुलाना अच्छा लगेगा, जो परिवार का हिस्सा नहीं हैं। मुझे ऐसा लगता है कि यह बहुत ही मजेदार होगा और हमें उनसे काफी कुछ सीखने को मिलेगा।"

Advertisement

नव्या के इस जवाब ने लोगों को हैरान कर दिया है। वह सवाल पूछ रहे हैं कि क्या नव्या अपने पॉडकास्ट में बुलाना नहीं चाहती? इसलिए उन्होंने इस तरह का जवाब दिया।

गौरतलब है कि बच्चन परिवार में तकरार की खबरों ने बीते वक्त में खूब लाइमलाइट बटोरीं थीं। कहा जा रहा था कि बच्चन परिवार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। कहा जा रहा था कि ऐश्वर्या राय बच्चन की अपने अपनी सास जया बच्चन और ननद श्वेता बच्चन नंदा से नहीं बनती है। हालांकि बच्चन परिवार की ओर से इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया गया। वहीं इसके बाद कई मौकों पर पूरे परिवार को एक साथ देखा गया है। बीते दिनों ही होलिका दहन के मौके पर पूरा बच्चन परिवार एक साथ देखा गया था। 

Advertisement

यह भी पढ़ें: Pushpa 2: हो जाएं तैयार! डबल फायर के साथ आ रहा 'पुष्पा', इस दिन आएगा धमाकेदार टीजर

Advertisement

Published April 2nd, 2024 at 17:56 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo