Advertisement

Updated May 15th, 2024 at 19:35 IST

'राजकुमार में कुछ कर दिखाने की भूख...' Mr & Mrs Mahi के डायरेक्टर शरण शर्मा ने एक्टर को सराहा

Sharan Sharma ने कहा कि राजकुमार राव के साथ काम करना सुखद है, मुझे लगता है कि इंडस्ट्री के सभी फिल्म निर्माता इससे सहमत होंगे।

Rajkummar Rao Mr & Mrs Mahi
राजकुमार राव | Image:Instagram
Advertisement

Mr & Mrs Mahi Rajkummar Rao: 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के निर्देशक शरण शर्मा ने एक्टर राजकुमार राव की जमकर तारीफ की।

बुधवार को, शरण ने राजकुमार राव और जान्हवी कपूर के साथ एक मीडिया इवेंट में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की।

Advertisement

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया, ''राजकुमार राव के साथ काम करना सुखद है, मुझे लगता है कि इंडस्ट्री के सभी फिल्म निर्माता इससे सहमत होंगे। ऐसा बहुत कुछ है जिसे वह पर्दे पर आसानी से ला पाते हैं। उनमें अनोखी स्किल है। उनमें कुछ कर दिखाने की भूख है। वह सब एक सीन या सीक्वेंस में देते हैं।''

उन्होंने जान्हवी के बारे में भी बात की, जिनके साथ उन्होंने पहले 'गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल' में काम किया था। उन्होंने कहा कि उस फिल्म के दौरान, उन दोनों ने मुख्य किरदार को जीवंत बनाने और बारीकियों को जोड़ने के संबंध में काफी बातचीत की।उन्होंने कहा, ''मैंने कहानी की शुरुआत में ही जान्हवी को 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का बेसिक आइडिया बता दिया था। क्रिकेट के उस लेवल को हासिल करने के लिए मैंने, जान्हवी और पूरी टीम ने काफी मेहनत की है।''

Advertisement

'मिस्टर एंड मिसेज माही' में जान्हवी महिमा के किरदार में है, जो अपने पति (राजकुमार राव) द्वारा प्रशिक्षित क्रिकेटर बनती है। निर्देशक ने यह भी साझा किया कि फिल्म की कहानी और कल्पना को मिलकर बुना गया है। उन्होंने कहा, "जब मैं देखता हूं कि आज फिल्म में एक क्रिंज शॉट नहीं है, तो मुझे रात में अच्छी नींद आती है।"

यह भी पढ़ें: 'मैंने उनके साथ सेल्फी ली और...', जान्हवी कपूर ने शेयर किया MS Dhoni के साथ मुलाकात का एक्सपीरियंस

Advertisement

 

Advertisement

Published May 15th, 2024 at 19:35 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

21 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo