Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 15:54 IST

इस बार खुल्लम खुल्ला होगा कांड! LSD 2 का टीजर रिलीज; वॉर्निंग- भूलकर भी फैमिली के साथ मत देखना

LSD 2 Teaser: पहला पार्ट काफी कंट्रोवर्शियल था और अब दिबाकर बनर्जी की वॉर्निंग देखकर लग रहा है कि दूसरा पार्ट और भी ज्यादा बोल्ड होने वाला है।

Reported by: Sakshi Bansal
LSD 2 Teaser
LSD 2 का टीजर | Image:Youtube
Advertisement

LSD 2 Teaser: कल्ट मूवी ‘लव सेक्स और धोखा’ (Love Sex Aur Dhoka) का पूरे 14 साल बाद सीक्वल आ रहा है। डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने फिल्म का टीजर जारी करने से पहले ही वॉर्निंग दे दी थी कि इस बार चीजें और हद से आगे बढ़ने वाली हैं। साथ ही साथ, उन्होंने LSD 2 को परिवार के साथ ना देखने की भी बात कही। 

पहला पार्ट काफी कंट्रोवर्शियल था और अब दिबाकर बनर्जी की वॉर्निंग देखकर लग रहा है कि दूसरा पार्ट और भी ज्यादा बोल्ड होने वाला है। मेकर्स ने ‘लव सेक्स और धोखा 2’ की पहली झलक शेयर कर दी है जिसमें एडल्ट कंटेंट भरपूर देखने को मिल रहा है।

Advertisement

‘लव सेक्स और धोखा’ का सीक्वल, बोल्डनेस से भरा है टीजर

‘लव सेक्स और धोखा’ में हिडन कैमरे में कैप्चर हुई घटनाओं के बारे में दिखाया गया था। हालांकि, दूसरे पार्ट में मेकर्स ने वादा किया है कि सबकुछ खुल्लम खुल्ला कैमरे के सामने होने वाला है। और ऐसा हो भी क्यों ना, आखिर अब सोशल मीडिया का जमाना जो आ गया है।

Advertisement

LSD 2 में दर्शकों को रियलिटी शो और इंटरनेट की अंधेरी दुनिया की झलक देखने को मिलने वाली है। इसका टीजर शेयर करते हुए निर्माता एकता कपूर के बालाजी मोशन पिक्चर्स ने लिखा- “निगलना आसान है लेकिन खुद पर काबू करना मुश्किल। एलएसडी 2 का पहला डोज”।

उर्फी जावेद भी आईं LSD 2 के टीजर में नजर

इस सीक्वल में पहले पार्ट की ही तरह तीन अलग-अलग कहानियां दिखाई जाएंगी जिनका कनेक्शन किसी ना किसी तरीके से सोशल मीडिया से जुड़ा होता है। सामने आए टीजर में दर्शकों को उर्फी जावेद, मौनी रॉय, तुषार कपूर, अनु मलिक, स्वरूपा घोष, स्वस्तिका मुखर्जी अनुपम जोदार और निमृत कौर अहलूवालिया की झलक देखने को मिल रही है।

LSD 2 को लेकर मेकर्स ने क्या दी थी वॉर्निंग?

आपको बता दें कि टीजर जारी करने से पहले डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने बताया था कि फिल्म का कंटेंट काफी बोल्ड होने वाला है जिसे परिवार के साथ नहीं देखा जा सकता। उन्होंने ये भी कहा कि अगर किसी को फिल्म के एडल्ट कंटेंट से दिक्कत है तो वे फिल्म ना देखे। फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ेंः IPL 2024: MI को चीयर करने पहुंचीं सारा तेंदुलकर, फैंस बोले: हार्दिक-रोहित के ड्रामा के बीच…

Advertisement

Published April 2nd, 2024 at 11:10 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo