Advertisement

Updated May 16th, 2024 at 17:37 IST

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में Kiara Advani करेंगी डेब्यू, भारत को रिप्रेजेंट करने के लिए तैयार

Kiara Advani 18 मई को कान में भारत को रिप्रेजेंट करेंगी और रेड सी फिल्म फाउंडेशन में वीमेन इन सिनेमा गाला का हिस्सा बनेंगी।

Kiara Advani at Cannes Film Festival
कियारा आडवाणी कान्स फिल्म फेस्टिवल | Image:Instagram
Advertisement

Kiara Advani Cannes Film Festival 2024: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए मुंबई से रवाना हो गई हैं।

एक्ट्रेस को मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर देखा गया। उन्होंने क्रीम कलर की आउटफिट और मैचिंग स्नीकर्स के साथ लाइट ब्राउन लॉन्ग जैकेट पहनी, साथ ही अपने बालों का बन बनाया हुआ था।

Advertisement

कियारा 18 मई को कान में भारत को रिप्रेजेंट करेंगी और रेड सी फिल्म फाउंडेशन में वीमेन इन सिनेमा गाला का हिस्सा बनेंगी। वह कान में वैनिटी फेयर द्वारा आयोजित सिनेमा गाला डिनर में भी शामिल होंगी।

ऐश्वर्या राय बच्चन, अदिति राव हैदरी और शोबिता धूलिपाला जैसी अन्य एक्ट्रेस भी इस साल कान फिल्म फेस्टिवल में होंगी। इस साल इस फेस्टिवल में भारत का उल्लेखनीय प्रतिनिधित्व है, जिसमें विभिन्न वर्गों के तहत सात फिल्में दिखाई जाएंगी।

Advertisement

30 सालों के बाद कान फिल्म फेस्टिवल में पाल्मे डी'ओर पुरस्कार के लिए प्रतिस्पर्धा करने वाली पहली फिल्म निर्माता पायल कपाड़िया की फिल्म 'ऑल वी इमेजिन एज लाइट' होगी, जिसकी 23 मई को फेस्टिवल में स्क्रीनिंग होगी।

मलयालम फिल्म दो रूममेट्स की कहानी है जो एक अस्पताल में नर्स के रूप में काम करती हैं। प्यार और आत्म-खोज कैसे उनके दृष्टिकोण में बदलाव लाते हैं, यही कहानी का सार है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: चोटिल होने के बावजूद Cannes में छाएगा ऐश्वर्या का जलवा, तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

 

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 17:37 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo