Advertisement

Updated June 9th, 2024 at 18:46 IST

'मैं आपके लायक बन गई...' 39वें बर्थडे पर सोनम कपूर को पति से मिला खास तोहफा, तो लिखा खास नोट

फैशन फ्रीक बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर रविवार को अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उनके पति आनंद आहूजा ने उन्हें एक खास उपहार दिया।

Sonam Kapoor Birthday
सोनम कपूर को मिला पति से खास तोहफा | Image:instagram
Advertisement

Sonam Kapoor Birthday: फैशन फ्रीक बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर रविवार को अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उनके पति आनंद आहूजा ने उन्हें एक खास उपहार दिया। आनंद आहूजा ने सोनम को नोबेल पुरस्कार विजेता रवींद्रनाथ टैगोर की कविताओं के संग्रह 'गीतांजलि' का पहला संस्करण भेंट किया, जो 1910 में प्रकाशित हुआ था।

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस किताब की एक तस्वीर शेयर की। साथ ही अपने पति को धन्यवाद देने के लिए एक नोट लिखा। सोनम ने लिखा, "मेरे पति की ओर से जन्मदिन का तोहफा... टैगोर द्वारा लिखित 'गीतांजलि' का पहला संस्करण, जिसका अंग्रेजी में अनुवाद किया गया है। शुक्रिया आनंद आहूजा, मुझे नहीं पता कि मैंने ऐसा क्या किया कि मैं आपके लायक बन गई।"

Advertisement

सोनम ने नौ साल तक डेटिंग करने के बाद 2018 में आनंद आहूजा से शादी की। इस कपल ने 2022 में अपने पहले बच्चे, बेटे वायु का परिवार में स्वागत किया। सोनम के साथ फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस करीना कपूर खान नेसभी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों एक्‍ट्रेस कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं।

करीना ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो, डार्लिंग। मैं तुमसे प्यार करती हूं, तुम्हें ढेर सारी खुशियां मिलें।” साल 2018 में रिलीज हुई 'वीरे दी वेडिंग' में करीना और सोनम के अलावा स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया, सुमित व्यास, विश्वास किनी और नीना गुप्ता भी हैं। फिल्म चार युवा सहेलियों की कहानी है, जो अपने पारिवारिक और रोमांटिक रिश्तों में विभिन्न परेशानियों से जूझ रही हैं।

Advertisement

सोनम ने बॉलीवुड के शानदार और सुपरहिट डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'सांवरिया' (2007) से अपना डेब्यू किया था। सोनम 'सांवरिया' में काम करने से पहले 2005 की फिल्म 'ब्लैक' में संजय को असिस्ट कर चुकी थीं। बता दें कि सोनम कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन इंस्टा हैंडल पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। 

यह भी पढ़ें… पीएम मोदी ने शपथ ग्रहण समारोह के लिए मोहनलाल को दिया न्योता

Advertisement

Published June 9th, 2024 at 18:46 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo