Advertisement

Updated February 15th, 2024 at 22:56 IST

Fashion एक्ट्रेस Kitu Gidwani इंद्रजीत नट्टोजी की फिल्म 'मैडम ड्राइवर' में जल्द आएंगी नजर

Fashion जैसी कई फिल्मों से स्टारडम हासिल करने वाली एक्ट्रेस किटू गिडवानी फीचर फिल्म 'मैडम ड्राइवर' में नजर आने के लिए तैयार हैं।

Edited by: Sadhna Mishra
Kitu Gidwani Upcoming Feature Film
किटू गिडवानी फीचर फिल्म 'मैडम ड्राइवर' में नजर आने के लिए तैयार | Image:IANS
Advertisement

Kitu Gidwani Upcoming Feature Film Madam Driver: 'अर्थ', 'स्वाभिमान' और 'फैशन' जैसी फिल्मों से स्टारडम हासिल करने वाली एक्ट्रेस किटू गिडवानी निर्देशक इंद्रजीत नट्टोजी की अपकमिंग फीचर फिल्म 'मैडम ड्राइवर' में नजर आने के लिए तैयार हैं।

नट्टोजी ने कहा, "'मैडम ड्राइवर' गुजरात की एक मध्यम आयु वर्ग की महिला की कहानी है, जब वह गाड़ी चलाना सीखती है, तो समाज के ताने-बानों का सामना करती है, नए रिश्ते बनाती है और स्वतंत्रता को अपनाती है।"

Advertisement

फीचर फिल्म में 'मनमोहिनी' और 'बेहद 2' फेम अंकित सिवाच और एक्ट्रेस भावना पानी भी हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है।

'मैडम ड्राइवर' कलाकार और फिल्म निर्माता इंद्रजीत नट्टोजी द्वारा निर्मित है, जो भारत के छोटे शहरों में महिलाओं की कहानियों को प्रदर्शित करते हैं। स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स क्रमशः अरुशी कौशल और समीर सतीजा द्वारा हैं।

Advertisement

आई.एन.के. पिक्चर्स एल.एल.पी. द्वारा निर्मित, ग्रेऑउल बार्नस्टॉर्म प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से और काइनेटिग्रा मीडियास एंड प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा सह-निर्मित है।

Advertisement

Published February 15th, 2024 at 22:56 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo