Advertisement

Updated May 14th, 2024 at 23:26 IST

काम पर वापस आकर खुश हैं ईशा देओल, अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर की बात

ईशा देओल शादी के 11 साल बाद भरत तख्तानी से तलाक के कारण सुर्खियों में थीं। अब एक्‍ट्रेस ने कहा है कि वह अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में काम करने को लेकर बेहद खुश हैं।

Esha Deol
काम पर वापसी से खुश हैं ईशा देओल | Image:IANS
Advertisement

Esha Deol: ईशा देओल शादी के 11 साल बाद भरत तख्तानी से तलाक के कारण सुर्खियों में थीं। अब एक्‍ट्रेस ने कहा है कि वह अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में काम करने को लेकर बेहद खुश हैं। ईशा देओल ने मुंबई में एक पौधरोपण अभियान में शामिल होने के दौरान अपनी आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की।

पिछली बार ओटीटी सीरीज, 'हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा' में सुनील शेट्टी के साथ नजर आने वाली एक्‍ट्रेस ने बताया, "मैं आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हूं। उसके लिए बहुत जल्द घोषणाएं की जाएंगी। मैं केवल इतना ही कह सकती हूं कि मैं काम करके बहुत खुश हूं।"

Advertisement

'नो एंट्री' एक्‍ट्रेस ने पेड़ लगाने के महत्व के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, "पेड़ लगाना एक अद्भुत एहसास है क्योंकि यह हमारे लिए नहीं बल्कि हमारी आने वाली पीढ़ियों के लिए है।"

एक्‍ट्रेस ने कहा, "कल, हमने मुंबई में एक भयानक तूफान देखा। इससे पहले, दुबई में भारी बारिश के कारण बाढ़ आ गई थी। ये सभी प्रकृति की ओर से उसकी सुंदरता को बनाए रखने के लिए एक आह्वान है।''

Advertisement

ईशा ने कहा, ''आजकल अधिक से अधिक पेड़ काटे जा रहे हैं और शहरी जीवन के बहाने नई इमारतों का निर्माण किया जा रहा है। यह हमारी जि‍म्मेदारी है कि हम अपनी आने वाली पीढ़ियों के लिए अधिक से अधिक पेड़ लगाएं।'' 

यह भी पढ़ें… अस्पताल में भर्ती हुई बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन? इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं Rakhi Sawant

Advertisement

Published May 14th, 2024 at 23:26 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo