Advertisement

Updated June 8th, 2024 at 22:01 IST

डायरेक्टर कबीर खान का बड़ा खुलासा, 'चंदू चैंपियन' के लिए आखिर कार्तिक आर्यन को क्यों चुना?

कार्तिक आर्यन स्टारर अपकमिंग फिल्म बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा 'चंदू चैंपियन' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है। इसी बीच डायरेक्टर ने कार्तिक को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

Chandu Champion
डायरेक्टर ने चंदू चैंपियन के लिए कार्तिक को क्यों चुना? | Image:instagram
Advertisement

Director Kabir Khan Big Revelation Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन स्टारर अपकमिंग फिल्म बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा 'चंदू चैंपियन' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है। उन्होंने आईएएनएस से बात करते हुए खुलासा किया, कि इस फिल्म के लिए उन्होंने कार्तिक आर्यन को ही क्यों चुना?

कबीर ने आईएएनएस को बताया, ''चंदू की स्क्रिप्ट लिखते समय मेरे दिमाग में एक इमेज थी। वह इमेज, उस करेक्टर की एक उम्र, पर्सनालिटी, एटीट्यूड को बताती थी... जब आपके पास ये प्वाइंट हो, तो अगला कदम यह पहचानना होता है कि कौन सा एक्टर इन सभी में फिट हो सकता है। मैंने कार्तिक आर्यन में उन सभी खूबियों को महसूस किया है।''

Advertisement

कबीर ने कहा, "हम दोनों ने पहले कभी साथ काम नहीं किया, हम ठीक से मिले भी नहीं। फिर हमारी करीब 2.5 घंटे की मीटिंग हुई, जिसमें हमने फिल्म के बारे में ढेर सारी बातें कीं। एक डायरेक्टर के तौर पर, बातचीत के दौरान यह मेरा काम है कि मैं यह देखूं कि वह इस किरदार के लिए सही है या नहीं। उनके साथ 2.5 घंटे की मीटिंग के बाद, मुझे पूरा यकीन हो गया था कि कार्तिक ही 'चंदू चैंपियन' होगा।''

डायरेक्टर ने आगे बताया कि उनके पास दो सवाल थे, जिनका कार्तिक ने तुरंत जवाब दिया। कबीर खान ने कहा, "मेरे पास केवल दो सवाल थे, जिनका कार्तिक ने बिना किसी हिचकिचाहट के जवाब दिया - पहला, बाल कटवाने के बारे में, और दूसरा, बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में, क्योंकि वह (मुरलीकांत पेटकर) इंटरनेशनल लेवल के टॉप एथलीट हैं। कार्तिक को दोनों सवालों में कोई हिचकिचाहट नहीं थी। मुझे पता था कि वह इसे करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं।"

Advertisement

फिल्म 'चंदू चैंपियन' में कार्तिक भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभा रहे हैं। इसे साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। यह बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा 14 जून को रिलीज होने वाली है। वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स लिस्ट में 'भूल भुलैया 3' शामिल है। इसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी हैं। यह 'भूल भुलैया' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है।

2007 में रिलीज हुई पहली फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाइनी आहूजा और अमीषा पटेल नजर आए थे। वहीं फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म 2022 में रिलीज हुई और इसमें कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी ने काम किया। 

Advertisement

यह भी पढ़ें… बेहद कम बजट में तैयार किया गया था 'सावन आया है' और 'मिले हो तुम' सॉन्ग

Advertisement

Published June 8th, 2024 at 22:01 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo