Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 07:30 IST

शिखर कभी जान्हवी का एक्स… क्या पापा बोनी कपूर ने कन्फर्म किया बेटी का रिलेशनशिप?

Boney Kapoor on Janhvi-Shikhar: बोनी कपूर ने शिखर की जमकर तारीफ की और कहा कि उन्हें शुरू से यकीन था कि वह कभी जान्हवी कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड नहीं हो सकते।

Reported by: Sakshi Bansal
Boney Kapoor on Janhvi-Shikhar
जान्हवी-शिखर पर बोनी कपूर | Image:instagram
Advertisement

Boney Kapoor on Janhvi-Shikhar: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर कथित तौर पर शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं। वैसे तो गुंजन सक्सेना स्टार ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को मीडिया के सामने स्वीकार नहीं किया है लेकिन दोनों को अक्सर साथ में डेट पर जाते और पार्टी करते देखा जाता है। भले ही एक्ट्रेस ने अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर चुप्पी साध रखी हो लेकिन अब लग रहा है कि उनके पिता और मशहूर फिल्ममेकर बोनी कपूर ने अपनी बेटी का रिलेशनशिप कन्फर्म कर दिया है। 

बोनी कपूर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें शिखर काफी ज्यादा पसंद हैं और वह हर मौके पर उनके परिवार के साथ खड़े रहे हैं। 

Advertisement

बोनी कपूर ने कन्फर्म किया जान्हवी और शिखर का रिलेशनशिप?

बोनी कपूर ने हाल ही में जूम को दिए इंटरव्यू में अपनी बेटी के कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को लेकर बात की। उन्होंने शिखर की जमकर तारीफ की और फिर कहा कि उन्हें शुरू से यकीन था कि शिखर कभी जान्हवी के एक्स बॉयफ्रेंड नहीं हो सकते। 

Advertisement

फिल्ममेकर के मुताबिक, “मुझे शिखर पहाड़िया काफी पसंद हैं। जब कुछ सालों पहले जान्हवी उनके साथ नहीं थीं, तब भी शिखर मेरे दोस्त बने रहे। मैं इस बात को लेकर कन्विंस था कि शिखर कभी उनके एक्स नहीं हो सकते”। 

उन्होंने आगे कहा कि शिखर पहाड़िया हमेशा उनके परिवार के लिए खड़े रहे हैं। चाहे फिर वो जान्हवी के लिए खड़े हो, उनके लिए या अर्जुन कपूर के लिए। बोनी ने कहा कि “अगर कोई इंसान हर वक्त आपके साथ खड़ा रहे और आपको सपोर्ट करे तो वो सबको पसंद होता है। तो मुझे लगता है कि हम लकी हैं कि वो हमारी जिंदगी में हैं”। 

Advertisement

जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया का रिलेशनशिप! 

जान्हवी कपूर ने कभी खुले तौर पर इस बात पर मुहर नहीं लगाई कि वह शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें सामने आती हैं, वो कुछ और ही कहानी बयां करती हैं। तिरूपति के दर्शन करने से लेकर जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग इवेंट अटेंड करने तक, जान्हवी और शिखर कभी एक दूसरे को अकेला नहीं छोड़ते। यही वजह है कि लंबे समय से उनके रिलेशनशिप को लेकर अफवाहें उड़ती रही हैं। और अब तो खुद पापा बोनी कपूर भी इन अफवाहों को कन्फर्म करते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः रश्मिका मंदाना ने बताया कौन उनकी सुबह को बनाता है बेस्ट, ऑरा के साथ बेड पर लेटी नजर आईं एक्ट्रेस

Advertisement

Published April 2nd, 2024 at 07:16 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo