Advertisement

Updated June 7th, 2024 at 15:18 IST

किसान मां की बेटी ने गाल लाल कर दिया… कंगना थप्पड़ कांड पर ये क्या बोल गए बजरंग पुनिया? पोस्ट वायरल

Kangana Ranaut Slapgate: रेसलर बजरंग पुनिया ने कंगना रनौत को CISF महिला जवान द्वारा थप्पड़ मारने पर रिएक्ट किया है। उनका ये पोस्ट अब वायरल हो रहा है।

Reported by: Sakshi Bansal
Bajrang Punia on Kangana Ranaut Slapgate
कंगना थप्पड़ कांड पर बोले बजरंग पुनिया | Image:X
Advertisement

Bajrang Punia on Kangana Ranaut Slapgate: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत को CISF महिला जवान द्वारा थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। जैसे ही इस घटना का वीडियो वायरल हुआ, सोशल मीडिया पर रिएक्शन की बाढ़ आ गई। ओलंपिक पदक विजेता बजरंग पुनिया ने भी इस पूरे थप्पड़ कांड पर ट्वीट किया है।

ये घटना 6 जून की है जब कंगना दिल्ली जाने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर अपनी फ्लाइट बोर्ड करने जा रही थीं। इतने में सिक्योरिटी चेक के दौरान CISF जवान कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। मामला किसान आंदोलन से जुड़ा बताया जा रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि कुलविंदर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना द्वारा किसान आंदोलन पर दिए बयान से नाराज थी।

Advertisement

कंगना थप्पड़ कांड पर क्या बोले बजरंग पुनिया?

रेसलर बजरंग पुनिया ने अब इस पूरे मामले पर अपने एक्स हैंडल के जरिए रिएक्ट किया है। उन्होंने कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF जवान कुलविंदर कौर के समर्थन में ये पोस्ट किया है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने सवाल किया कि जो लोग एक्ट्रेस को चांटा पड़ने पर सवाल उठा रहे हैं, वो तब कहां थे जब कंगना किसानों के बारे में कमेंट कर रही थीं।

Advertisement

जब महिला किसानों के लिए अनाप शनाप बोला जा रहा था तब कहाँ थे नैतिकताएँ पढ़ाने वाले लोग! अब उस किसान माँ की बेटी ने गाल लाल कर दिया तो शांति का पाठ पढ़ाने आ गये. सरकारी जुल्म से किसान मारे गये उस समय यह शांति पाठ पढ़ाना था हुकूमत को!

—-

घटाएँ उठती हैं बरसात होने लगती है 
जब आँख… pic.twitter.com/1311Ajedso

— Bajrang Punia 🇮🇳 (@BajrangPunia) June 7, 2024

बजरंग पुनिया ने अपने ट्वीट में लिखा- “जब महिला किसानों के लिए अनाप शनाप बोला जा रहा था, तब कहां थे नैतिकता पढ़ाने वाले लोग। अब उस किसान मां की बेटी ने गाल लाल कर दिया तो शांति का पाठ पढ़ाने आ गए। सरकारी जुल्म से किसान मारे गए, उस समय यह शांति पाठ पढ़ाना था हुकूमत को”।

Advertisement

उन्होंने आगे लिखा है- “घटाएं उठती हैं बरसात होने लगती है, जब आंख भर के फलक को किसान देखता है”।

CISF जवान कुलविंदर कौर हुई सस्पेंड

इस घटना के सामने आने के बाद CISF जवान कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया है। कंगना ने भी एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि ना केवल उन्हें थप्पड़ मारा गया, बल्कि गालियां भी दी गईं। उनकी बहन रंगोली ने भी सोशल मीडिया के जरिए नाराजगी जाहिर की है और कुलविंदर कौर को ‘खालिस्तानी’ बताया है।

ये भी पढ़ेंः कंगना थप्पड़ कांड में बहन रंगोली की एंट्री, कहा- बस तुम्हारी यही औकात, पीछे से…

Advertisement

Published June 7th, 2024 at 10:53 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

3 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo