Advertisement

Updated June 10th, 2024 at 13:23 IST

अरे बाप रे… Ind Vs Pak के बीच अमिताभ ने बंद कर दिया था TV, जब गई सोशल मीडिया पर नजर तो उड़े होश

Ind Vs Pak: टी20 वर्ल्ड कप में भारत ने अपने दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान को हरा दिया है। इस जीत पर अमिताभ बच्चन खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे हैं।

Reported by: Sakshi Bansal
Amitabh Bachchan on Ind Vs Pak
Ind Vs Pak मैच पर अमिताभ बच्चन | Image:BCCI, X
Advertisement

Ind Vs Pak: टी20 वर्ल्ड कप में रविवार को न्यूयॉर्क में हुआ भारत बनाम पाकिस्तान मैच काफी रोमांचक रहा। बारिश के खतरे के बीच जैसे तैसे मैच हुआ जिसमें टीम इंडिया ने पाकिस्तानी टीम के दांत खट्टे कर दिए। इस थ्रिलर मैच पर अब बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन का भी रिएक्शन सामने आया है जो वायरल हो रहा है।

टी20 वर्ल्ड कप में भारत ने अपने दूसरे मुकाबले में पड़ोसी मुल्क की टीम पाकिस्तान को हरा दिया है। भले ही टीम इंडिया ये मैच जीत गई हो लेकिन बल्लेबाजों ने काफी निराश किया। भारत ने केवल 119 रन बनाए थे इसलिए मैच जिताने का सारा भार भारतीय गेंदबाजों पर आ गया था। इस प्रेशर भरे मैच में स्टार गेंदबाज बुमराह ने फैंस के दिलों को राहत दिलाने का काम किया।

Advertisement

(image- BCCI)

Ind Vs Pak मैच पर ऐसा था बिग बी का रिएक्शन

भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान दोनों देशों के फैंस के फीलिंग्स कभी ऊपर कभी नीचे हो रही थी। मैच था ही ऐसा… एक पल तो ऐसा आया कि लगा अब भारत के हाथों से मुकाबला निकल चुका है। फिर कप्तान रोहित शर्मा ने ऐसी तिकड़म लगाई और बुमराह को बड़ी सोच समझकर मेन मेन ओवर में गेंद डालने के लिए भेजा। 

भारत अब पाकिस्तान से मैच जीत चुका है। पूरा देश काफी खुश है। बॉलीवुड सितारे भी फूले नहीं समा रहे हैं। बिग बी एक बहुत बड़े क्रिकेट लवर हैं तो ऐसे में वह कैसे रिएक्ट ना करते। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए कुछ ऐसा लिखा है कि जो कल के मैच में हर टीम इंडिया के फैन के दिल का हाल था।

Advertisement

शोले सुपरस्टार ने बताया कि कैसे जब भारत मैच हारने लगी तो उन्होंने टीवी बंद कर दिया था। उनके मुताबिक, “अरे बाप रे बाप! भारत Vs पाकिस्तान खेला देख रहे थे और बीच में बंद कर दिया TV क्योंकि लगा हार तो रहे हैं हम… लेकिन अभी अचानक इंटरनेट देखा और हम जीत गए, हम जीत गए, हम जीत गए। इंडिया इंडिया इंडिया इंडिया इंडिया”।

T 5037(i) - अरे बाप रे बाप ! Ind v Pak खेला देख रहे थे, और बीच में बंद कर दिया TV, क्योंकि लगा हार तो रहे हैं हम ! 
लेकिन अभी अचानक Internet देखा और 🕺 🕺🕺👏💪 
WE WON WE WON WE WON !!! 
YEEEAAAAAAHHHHHHH .... !!!!!
INDIA INDIA INDIA INDIA INDIA INDIA INDIA 🇮🇳 pic.twitter.com/CRRi6vFnBY

Amitabh Bachchan (@SrBachchan) June 9, 2024

फैंस ने किया बिग बी के पोस्ट पर रिएक्ट

बिग बी का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां कुछ लोगों ने लिखा कि ‘मुसीबत के समय पर टीवी बंद करके चले जाना अच्छी बात नहीं है’ तो वहीं बहुत से लोग ऐसे भी थे जिनका कहना है कि कल मैच देखकर उन्हें भी टीवी बंद करने का ही मन कर रहा था। एक ने लिखा- ‘अरे अमिताभ सर, कैसी बात कर रहे हैं। भारत भला पाकिस्तान से कैसे हार सकता था’।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः हाथ से फिसल चुका था मैच, फिर रोहित ने चली ये चाल और पाकिस्तान का काम तमाम, ये रहा टर्निंग पॉइंट

Advertisement

Published June 10th, 2024 at 08:38 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo