Advertisement

Updated June 8th, 2024 at 18:47 IST

गुजराती फिल्म 'फक्त पुरुषो माटे' में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन

मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपकमिंग गुजराती फिल्म 'फक्त पुरुषो माटे' में भगवान की भूमिका में नजर आएंगे।

Amitabh Bachchan
अमिताभ बच्चन की गुजराती फिल्म | Image:IANS
Advertisement

Amitabh Bachchan Gujarati Film: मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपकमिंग गुजराती फिल्म 'फक्त पुरुषो माटे' में भगवान की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 2022 की गुजराती फिल्म 'फक्त महिलाओ माटे' का सीक्वल है। इसमें बिग बी स्पेशल अपीयरेंस में थे। वहीं, यश सोनी, मित्रा गढ़वी, ईशा कंसारा और दर्शन जरीवाला लीड रोल में नजर आए।

प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने बिग बी के इस फ्रेंचाइजी से जुड़ने के बारे में कहा, "हमने 6 जून को अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग की और सेट पर मौजूद हर कोई उनकी एनर्जी, डेडिकेशन, प्रोफेशनलिज्म और शानदार प्रेजेंस से हैरान था।"

Advertisement

प्रोड्यूसर ने कहा, "अमिताभ 'फक्त महिलाओ माटे' का एक अहम हिस्सा थे। ईमानदारी से कहूं तो मेरे लिए उनके बिना किसी प्रोजेक्ट की कल्पना करना मुश्किल है। जिसने भी उनके साथ एक बार काम किया है, वह उनके साथ बार-बार काम करना चाहता है।"

प्रोड्यूसर वैशाल शाह ने बच्चन के किरदार को दिलचस्प बताया और कहा कि कहानी जिस तरह से आगे बढ़ती है, उसमें उनकी केंद्रीय भूमिका है। शाह ने कहा, “उनके स्टारडम को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता, और यह फिल्म एक बार फिर दिखाएगी कि वे क्यों लेजेंड हैं।” 'फक्त पुरुषो माटे' जय बोदास और पार्थ त्रिवेदी द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म के 2024 में जन्माष्टमी के आसपास रिलीज होने की उम्मीद है।

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अमिताभ अपकमिंग एपिक साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की रिलीज के लिए तैयार हैं। फिल्म में अमिताभ अश्वत्थामा की भूमिका निभाते नजर आएंगे। मेकर्स ने 7 जून को उनके अश्वत्थामा अवतार वाला एक नया पोस्टर जारी किया। इस पोस्टर में बिग बी के माथे पर दिव्य मणि है और वह अस्त्र को पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। वह युद्ध के मैदान के बीच में खड़े हैं।

वहीं, फिल्म में भैरव के किरदार में प्रभास, काली के रोल में कमल हासन और पद्मा की भूमिका में दीपिका पादुकोण दिखाई देंगी। हिंदू धर्मग्रंथों से प्रेरित इस फिल्म को नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं और यह वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 27 जून 2024 को स्क्रीन पर आएगी। इसके बाद वह मेगास्टार रजनीकांत के साथ 'वेट्टायन' में दिखाई देंगे। यह टीजे ज्ञानवेल द्वारा लिखित और निर्देशित है। इस एक्शन ड्रामा फिल्म में फहाद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर, रितिका सिंह और दुशारा विजयन भी हैं। 

Advertisement

यह भी पढ़ें… बेहद कम बजट में तैयार किया गया था 'सावन आया है' और 'मिले हो तुम' सॉन्ग

Advertisement

Published June 8th, 2024 at 18:47 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo