Advertisement

Updated June 6th, 2024 at 20:53 IST

Savi के प्रमोशन के बीच 'हीरो हीरोइन' की तैयारी में जुटी दिव्या खोसला, रहीं हैं तेलुगु क्लासेस

एक्ट्रेस और फिल्म मेकर दिव्या खोसला अपनी पहली तेलुगु फिल्म 'हीरो हीरोइन' के लिए भाषा पर काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने तेलुगु सीखने के लिए क्लासेस लेने शुरू कर दिए हैं।

Divya Khosla
दिव्या की तेलुगु क्लासेस | Image:instagram
Advertisement

Divya Khosla Telugu Classes For Hero Heroine: एक्ट्रेस और फिल्म मेकर दिव्या खोसला अपनी पहली तेलुगु फिल्म 'हीरो हीरोइन' के लिए भाषा पर काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने तेलुगु सीखने के लिए क्लासेस लेने शुरू कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि वह वहां के कल्चर को जानने के लिए बहुत सारी साउथ इंडियन फिल्में देख रही हैं।

दिव्या ने कहा, "'सावी' का प्रमोशन जारी रखने के साथ-साथ मैं अपनी पहली तेलुगू फिल्म 'हीरो हीरोइन' की तैयारियों में भी जुटी हुई हूं। मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं। इस फिल्म में मैं ग्लैमरस अवतार में नजर आऊंगी। फिल्म को लेकर हैदराबाद में तैयारियां शुरू हो गई हैं।''

Advertisement

इसके बाद दिव्या ने बताया कि फिल्म में अपने किरदार को बेहतरीन बनाने के लिए वह क्या-क्या कर रही हैं। उन्होंने कहा, "मैंने भाषा सीखने के लिए अपनी तेलुगु क्लासेस शुरू कर दी हैं और अपनी बोली पर काम कर रही हूं। मैं यहां के कल्चर को जानने के लिए बहुत सारी साउथ इंडियन फिल्में देख रही हूं।''

दिव्या ने कहा कि वह साउथ इंडियन लुक को लेकर एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा, ''मैं 'हीरो हीरोइन' में साउथ इंडियन लुक और फिल्मी दुनिया को लेकर एक्साइटेड हूं। यह वास्तव में एक ड्रीम प्रोजेक्ट है जिसका मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।'' दिव्या की लेटेस्ट रिलीज एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'सावी' है। इसे अभिनय देव ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अनिल कपूर और हर्षवर्धन राणे भी हैं। यह 2008 की फ्रेंच फिल्म 'पोर एली' की रीमेक है और सावित्री और सत्यवान की पौराणिक कथा से प्रेरित है।

Advertisement

दिव्या अपने काम से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। दिव्या ने 13 फरवरी 2005 को फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के मालिक भूषण कुमार से मां वैष्णो देवी मंदिर में शादी की। भूषण कुमार दिवंगत सिंगर और प्रोड्यूसर रहे गुलशन कुमार के बेटे हैं। शादी के बाद धीरे-धीरे वो फिल्मों से दूर हो गईं। हालांकि बाद में उन्होंने जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' से वापसी की, लेकिन यह फिल्म फ्लॉप निकली। इसके बाद उन्होंने फिल्म 'यारियां -2' की और कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आई। 

यह भी पढ़ें… 76 साल के हुए अंजन श्रीवास्तव, एक्टर ने सेट पर किया बर्थडे सेलिब्रेट

Advertisement

Published June 6th, 2024 at 20:53 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

3 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo