Advertisement

Updated May 15th, 2024 at 08:05 IST

Gucci Cruise 2025 Show: पर्पल ड्रेस में दिखा Alia Bhatt का कातिल अंदाज, तस्वीरें देख हार बैठेंगे दिल

Alia Bhatt: 'गूची क्रूज शो 2025' में शामिल हुईं एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने फैशन सेंस से हर किसी का दिल जीत लिया।

Reported by: Kajal .
Alia Bhatt
आलिया भट्ट | Image:Instagram@aliaabhatt
Advertisement

Alia Bhatt Dress Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जहां अपनी दमदार एक्टिंग और सुपरहिट फिल्म्स के लिए जानी जाती हैं वहीं अब आलिया विदेशी सरजमीं पर भी अपने नाम का डंका शान से बजा रही हैं। आलिया को हाल ही में फैशन इवेंट मेट गाला में देखा गया था। इस इवेंट में आलिया के साड़ी अटायर ने हर किसी का दिल जीत लिया था। मेट गाला में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने के बाद अब आलिया ने एक बार फिर फैंस को अपने स्टनिंग फैशन सेंस से हैरान कर दिया है।

दरअसल, आलिया भट्ट मेट गाला इवेंट में शामिल होने के बाद न्यूयॉर्क में हुए 'गूची क्रूज शो 2025' में शामिल हुईं थीं। जहां उन्होंने वेस्टर्न पर्पल ड्रेस से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस इवेंट की कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। जिसे देखने के बाद उनके फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Advertisement

लग्जरी ब्रैंड ‘गुची’ के इवेंट में छा गईं आलिया भट्ट

इन तस्वीरों में आलिया ने डार्क पर्पल कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी है। जिसके साथ उन्होंने लेदर का पर्स कैरी किया है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपनी इस लुक को जानदार बनाने के लिए बालों को एक पतली स्लीक पोनीटेल हेयर स्टाइल दिया है। ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की हाई हील्स भी पहनी है। आलिया के इस लुक ने गूची क्रूज शो में चार-चांद लगा दिए।

विदेशी हस्तियों से की मुलाकात

वहीं, इस लग्जरी ब्रैंड के इवेंट में आलिया ने कई विदेशी हस्तियों के साथ मुलाकात की, जिनकी तस्वीरें उन्होंने अपनी इस पोस्ट के साथ शेयर की हैं। इवेंट में आलिया हॉलीवुड स्टार डेमी मूर, सिंगर-गीतकार और एक्टर डेबी हैरी, थाई एक्टर डेविका होर्ने और कोरियाई स्टार पार्क ग्यू-यंग के साथ नजर आईं।

ये भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal: बढ़ने वाली हैं इन राशियों की मुश्किलें, इन्हें मिलेगी खुशखबरी; पढ़ें राशिफल

Advertisement

Published May 15th, 2024 at 07:14 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo