Advertisement

Updated April 1st, 2024 at 18:13 IST

'मंडी में रिकॉर्ड अंतर से खिले कमल...' BJP की बैठक में Kangana Ranaut का जोश दिखा हाई, कही ये बात

Election: कंगना ने कहा, "हम सब मिलकर यह सुनिश्चित करेंगे कि इस बार मंडी में रिकॉर्ड अंतर से कमल खिले।"

Reported by: Ruchi Mehra
Kangana Ranaut in Mandi
अपने लोकसभा क्षेत्र मंडी में कंगना रनौत | Image:Instagram
Advertisement

Kangana Ranaut in BJP meeting: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमाने को पूरी तरह से तैयार हैं। बीजेपी ने मंडी लोकसभा क्षेत्र से कंगना को चुनावी मैदान में उतारा है। इस बीच एक्ट्रेस पूरी तरह से चुनावी माहौल में ढल चुकी हैं।

कंगना रनौत जोर-शोर से चुनाव प्रचार करती नजर आ रही हैं। सोमवार (1 अप्रैल) को अपने लोकसभा क्षेत्र मंडी पहुंची, जहां उन्होंने बीजेपी की बैठक में हिस्सा लिया। इस दौरान कंगना ने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की।

Advertisement

BJP की बैठक में शामिल हुईं कंगना

बीजेपी कार्यालय में कंगना रनौत का जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान उन्हें हिमाचल की पारंपरिक टोपी और शॉल पहनाई गई। कंगना ने बीजेपी की इस बैठक की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वह कार्यकर्ताओं से घिरी नजर आ रही हैं। उनके साथ हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम जयराम ठाकुर भी दिख रहे हैं।

Advertisement

तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना रनौत ने भी बीजेपी के 'अबकी बार, 400 पार!' के चुनावी नारे को दोहराया। कंगना ने फोटोज शेयर कर कहा, "प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल जी, पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी, हमारे विधायकों, अन्य वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में मंडी लोकसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों की बैठक में भाग लिया।"

'मंडी में रिकॉर्ड अंतर से खिले कमल...'

उन्होंने चुनाव में बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने की बात कही। कंगना ने आगे कहा, "हम सब मिलकर यह सुनिश्चित करेंगे कि इस बार मंडी में रिकॉर्ड अंतर से कमल खिले और प्रचंड बहुमत के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरा कार्यकाल दें।"

Advertisement

इससे पहले कंगना रनौत ने  मंडी में भीमाकाली मंदिर में पूजा भी की। वह मंदिर में जीत के लिए माता का आशीर्वाद लेती नजर आईं।

मंडी में किया था रोड शो

चुनाव के लिए कंगना रनौत ताबड़तोड़ अंदाज में प्रचार करती नजर आ रही हैं। बीते दिनों उन्होंने मंडी में रोड शो और रैली को भी संबोधित किया था, जिसमें बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ी थीं।

गौरतलब है कि मंडी लोकसभा क्षेत्र से कंगना रनौत को चुनावी मैदान में उतारकर बीजेपी ने इसे हॉट सीट बना दिया है। 
हालांकि यहां उनकी राह उतनी भी आसान नहीं होने वाली है। मंडी लोकसभा क्षेत्र में हिमाचल के पूर्व शाही परिवारों का अच्छा-खासा प्रभाव रहा है।

Advertisement

बात कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में देखा जाएगा। उनकी ये फिल्म 14 जून 2024 को रिलीज होगी, जिसमें कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाया है।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत पर विवादित टिप्पणी को लेकर चुनाव आयोग सख्त, सुप्रिया श्रीनेत को चेताते हुए कही ये बात

Advertisement

Published April 1st, 2024 at 18:07 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo