Advertisement

Updated May 14th, 2024 at 12:55 IST

'मोदी को विजयी भव', वाराणसी में PM ने की गंगा पूजा... पुजारियों ने दिया आशीर्वाद

2014 और फिर 2019 में नरेंद्र मोदी को Varanasi की जनता ने अपना प्रतिनिधि बनाया। तीसरी बार भी पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी में जीत के लिए तैयार हैं।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Dalchand Kumar
Varanasi priests blessed PM Modi
वाराणसी के पुजारियों ने पीएम मोदी को जीत का आशीर्वाद दिया। | Image:ANI
Advertisement

PM Modi Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कर दिया है। पीएम मोदी तीसरी बार काशी की जनता से आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं। 2014 और फिर 2019 में नरेंद्र मोदी को काशी की जनता ने अपना प्रतिनिधि बनाया। तीसरी बार भी पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी में जीत के लिए तैयार हैं। वाराणसी के पुजारियों ने भी पीएम मोदी को भारी जीत का आशीर्वाद दिया है।

पीएम मोदी ने नामांकन दाखिल करने से पहले वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर पूजा अर्चना की। प्रधानमंत्री ने गंगा पूजा और आरती की। नरेंद्र मोदी ने दशाश्वमेध घाट पर विशेष मंत्रोच्चारण के साथ 5 पुजारियों की मौजूदगी में पूजा की। इस दौरान पीएम मोदी के साथ मौजूद रहे पुजारी रमन कहते हैं कि आज गंगा पूजा की गई। ये पूजा देश के कल्याण के लिए, उनका अगला कार्यकाल सफल हो और देश को विश्व स्तर पर पहचान मिले, उसके लिए की गई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: काशी में 1991 से एक बार कांग्रेस को मिली जीत, सपा-बसपा का नहीं खुला खाता

Advertisement

पुजारियों ने दिया PM को आशीर्वाद

पीएम मोदी के साथ मौजूद पुजारी संतोष नारायण ने वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर प्रधानमंत्री की तरफ से किए गए अनुष्ठानों के बारे में बताया। पुजारी संतोष नारायण ने कहा कि हमने उन्हें (पीएम मोदी) मौजूदा चुनावों के सभी चरणों में भारी जीत का आशीर्वाद दिया है।

Advertisement

वाराणसी में 1 जून को मतदान

दशाश्वमेध घाट पर पूजा के बाद पीएम नरेंद्र मोदी क्रूज जहाज पर सवार हुए। यहां से वो काल भैरव मंदिर पहुंचे और यहां पूजा-अर्चना की। बाद में उन्होंने कलेक्ट्रेट पहुंचकर लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया। वाराणसी में लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण में 1 जून को मतदान होगा। पीएम मोदी वाराणसी से मौजूदा सांसद और उम्मीदवार हैं।

यह भी पढ़ें: मोदी के रोड शो को लेकर क्या कहती है वाराणसी की जनता?

Advertisement

Published May 14th, 2024 at 12:21 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

21 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo