Advertisement
LIVE-BLOG

Updated April 3rd, 2024 at 17:13 IST

कांग्रेस को बड़ा झटका, बॉक्सर विजेंदर सिंह BJP में शामिल; मंडी में कंगना का घर-घर कैंपेन

Lok Sabha Election: उत्तर प्रदेश की बदायूं सीट पर समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने सस्पेंस बढ़ा दिया है। चर्चाएं हैं कि शिवपाल यादव बदायूं सीट से चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं। इधर, वायनाड में राहुल गांधी को अब INDI गठबंधन के नेता ही चुनौती देने के लिए खड़े हो गए हैं। सीपीआई की नेता एनी राजा वायनाड में राहुल गांधी को टक्कर देंगी।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Dalchand Kumar
Boxer Vijender Singh joined BJP in presence of party's National General Secretary Vinod Tawde
Boxer Vijender Singh joined BJP in presence of party's National General Secretary Vinod Tawde | Image: ANI
3: 37 IST, April 3rd 2024

ओलंपियन मुक्केबाज व कांग्रेस नेता विजेंदर सिंह बुधवार को यहां भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। भाजपा महासचिव विनोद तावड़े, दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता और दक्षिण दिल्ली से पार्टी के उम्मीदवार रामवीर सिंह बिधूड़ी की मौजूदगी में विजेंदर सिंह ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

 

3: 36 IST, April 3rd 2024

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मंडी से भाजपा प्रत्याशी और अभिनेत्री कंगना रनौत ने महुनाग गांव में लोगों से मुलाकात की और चुनाव प्रचार किया।


 

Advertisement
1: 41 IST, April 3rd 2024

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि अगर भाजपा को अपने पर इतना विश्वास होता तो विपक्ष के सब नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल ना करते। राजस्थान में इस बार माहौल ऐसा है कि लगातार लोग कांग्रेस से जुड़ रहे हैं। नौजवान रोजगार चाहते हैं। किसान अपने भविष्य को बेहतर देखना चाहता है। क्या भाजपा के नेताओं के बेटे सांसद और विधायक नहीं है? उनके बच्चे चुनाव लड़ते हैं तो उन्हें वो ठीक लगता है।

1: 39 IST, April 3rd 2024

कांग्रेस पार्टी के मौजूदा सांसद और उम्मीदवार राहुल गांधी ने वायनाड से अपना नामांकन दाखिल किया। उनके साथ उनकी बहन और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद हैं। सीपीआई ने इस सीट से एनी राजा को और बीजेपी ने अपनी राज्य इकाई के प्रमुख के सुरेंद्रन को यहां से मैदान में उतारा है।

 

Advertisement
9: 13 IST, April 3rd 2024

उत्तर प्रदेश की बदायूं सीट पर समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने सस्पेंस बढ़ा दिया है। चर्चाएं हैं कि शिवपाल यादव बदायूं सीट से चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं। बदले में वो अपने बेटे आदित्य यादव को चुनाव लड़ाने का प्रस्ताव रखा है। 
 

9: 08 IST, April 3rd 2024

लोकसभा चुनाव के लिए वायनाड से CPI उम्मीदवार एनी राजा आज कांग्रेस के मौजूदा सांसद और उम्मीदवार राहुल गांधी के खिलाफ अपना नामांकन दाखिल करेंगी।

Advertisement
9: 08 IST, April 3rd 2024

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को उत्तर प्रदेश में तीसरे फेज के चुनाव के तहत आने वाली 10 लोकसभा सीटों के सभी बूथों पर नमो ऐप के माध्यम से होने वाली नामो रैली को संबोधित करेंगे। इस अवसर पर वह कुछ बूथ अध्यक्षों से बात भी करेंगे।

9: 08 IST, April 3rd 2024

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को आगरा और वाराणसी के दौरे पर रहेंगे। वो पहले आगरा में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे। उसके बाद वाराणसी जाकर कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Advertisement
9: 04 IST, April 3rd 2024

राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 3 अप्रैल को उज्जैन आएंगे। वो सुबह करीब 10.45 बजे महाकाल मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे। इसके बाद नड्डा दोपहर 12:40 बजे झालावाड़ में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। 

9: 03 IST, April 3rd 2024

गाजियाबाद से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी अतुल गर्ग आज अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इस दौरान केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मौजूद रहेंगे। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी नामांकन के दौरान मौजूद रहेंगे।

Advertisement

Published April 3rd, 2024 at 09:24 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo