Advertisement

Updated May 14th, 2024 at 16:48 IST

UP: अमेठी में प्रियंका गांधी ने की जनसभा, मगर इन तस्वीरों ने खींच लिया सबका ध्यान

अमेठी में कांग्रेस ने राहुल गांधी की जगह केएल शर्मा को उम्मीदवार बनाया है, जिनके लिए प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचीं।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Dalchand Kumar
priyanka gandhi
प्रियंका गांधी | Image:video grab
Advertisement

Amethi: उत्तर प्रदेश का अमेठी कांग्रेस और गांधी परिवार का गढ़ रहा है, लेकिन आजकल इस लोकसभा क्षेत्र में पार्टी की स्थिति बेहद चिंताजनक दिखाई देती है। वो इसलिए कि प्रियंका गांधी जैसे दिग्गज नेता के लिए अमेठी में स्वागत करने वाले नेताओं की भी कमी नजर पड़ती है। इसकी गवाह अमेठी से सामने आई प्रियंका गांधी के कार्यक्रम की तस्वीरें हैं।

लोकसभा चुनाव में अमेठी सीट को राहुल गांधी रायबरेली जा चुके हैं। इस स्थिति में कांग्रेस ने गांधी परिवार के करीबियों में गिने जाने वाले केएल शर्मा को उम्मीदवार बनाया है। इससे पहले ही अमेठी में कांग्रेस की लड़ाई कमजोर पड़ चुकी है। खैर, जैसे तैसे करके पार्टी को बढ़ाने की कोशिश हो रही है, लेकिन अमेठी में कांग्रेस समर्थक बड़े चेहरों की कमी साफ दिखती है। अंदाजा इसी से लगा लीजिए कि प्रियंका गांधी के स्वागत के लिए मंगाई गई माला को वो खुद अपने हाथों से ही पकड़े हुए नजर आईं।

Advertisement

खाली दिखा प्रियंका गांधी की जनसभा का मंच

अमेठी में प्रियंका गांधी ने एक रैली की। कांग्रेस की दिग्गज नेता की रैली में उनके लिए एक छोटा मंच लगा था। इस मंच पर भी गिने-चुने दो चार नेता ही नजर आए। मंच पर प्रियंका गांधी के अलावा पार्टी उम्मीदवार केएल शर्मा और पीसीसी सदस्य सुनीता सिंह थीं। प्रियंका गांधी ने खुद ही माला का एक सिरा पकड़ा हुआ था, जबकि दूसरे सिरे को सुनीता सिंह पकड़े हुए थीं। पार्टी उम्मीदवार केएल शर्मा इस दौरान पीछे ही दिखाई दिए।

Advertisement

रैली में प्रियंका ने बोला बीजेपी पर हमला

बाद में प्रियंका गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर हमला बोला। प्रियंका ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि चुनाव के समय वो (बीजेपी नेता) आकर आपसे कहेंगे कि धर्म संकट में है। मेरे पिताजी प्रधानमंत्री थे, तब 10 साल की उम्र से मैंने यहां पर उनके लिए प्रचार किया। मैं जब पूछती थी कि जनता से क्या कहूं, तब वो कहते थे जनता को बताओ, हमने कितना काम किया है। प्रियंका ने कहा कि बीजेपी नेता धर्म और जाति के नाम पर आपके जज्बातों को उभारकर उसके आधार पर वोट लेते हैं। काम के आधार पर ये वोट नहीं लेते हैं।

यह भी पढ़ें: अमेठी में बीजेपी नेताओं पर हमला, पूर्व एमएलसी दीपक सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Advertisement

Published May 14th, 2024 at 16:21 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo