Advertisement

Updated May 26th, 2024 at 17:10 IST

'योगी जी तो अच्छे-अच्छों की गर्मी उतारने में एक्सपर्ट, सपा सरकार में तो...'; PM का विपक्ष पर हमला

पीएम मोदी ने कहा कि जब से योगी आदित्यनाथ आए हैं, माहौल ही बदल गया, मौसम भी बदल गया। हमारे योगी जी तो अच्छे-अच्छों की गर्मी उतारने में एक्सपर्ट हैं।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Deepak Gupta
PM Modi VS Opposition
PM Modi VS Opposition | Image:R Bharat
Advertisement

Lok Sabha Election : लोकसभा चुनावों लिए अंतिम चरण का मतदान बाकी रह गया है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 400 पार के नारे के साथ लगातार आगे बढ़ रहे हैं। चुनावों के अंतिम चरण के लिए पीएम मोदी धुंआधार प्रचार कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी का वो जंगलराज जिसमें बहन-बेटियों का घर से निकलना मुश्किल था, सरकार की जमीन पर भी माफियाओं ने महल बना लिए थे लेकिन जब से योगी आदित्यनाथ आए हैं, माहौल ही बदल गया, मौसम भी बदल गया हमारे योगी जी तो अच्छे-अच्छों की गर्मी उतारने में एक्सपर्ट हैं।

Advertisement

विरोधियों पर बरसे पीएम मोदी

पीएम ने कहा कि कुछ ताकतें ऐसी भी हैं, जिन्हें भारत की प्रगति से पेट में दर्द हो रहा है। ये लोग 4 जून को लेकर अलग ही सपने देख रहे हैं। पाकिस्तान में सपा-कांग्रेस के इंडी गठबंधन के लिए दुआ पढ़ी जा रही है। सीमा पार से जिहादी उन्हें समर्थन दे रहे हैं। यहां सपा-कांग्रेस वाले वोट जिहाद की अपील कर रहे हैं। इनका मुद्दा देश का विकास नहीं, ये भारत को कई दशक पीछे ले जाना चाहते हैं।

Advertisement

इंडी वाले वही चाहते हैं जो देश विरोधा ताकतें- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि इंडी जमात कह रही है, हम आएंगे तो जम्मू-कश्मीर में फिर से 370 लगाएंगे, ये शरणार्थियों को भारतीय नागरिकता देने वाले कानून CAA को रद्द करेंगे। यही तो भारत विरोधी ताकतें भी चाहती हैं, फिर इंडी वाले यही क्यों चाहते हैं?

Advertisement

वो दिन दूर नहीं जब यूपी में भी ब्रह्मोस मिसाइल बनेगी- पीएम मोदी

बीजेपी के स्टार प्रचारक ने कहा कि वो दिन दूर नहीं जब यूपी में भी ब्रह्मोस मिसाइल बना करेगी और ब्रह्मोस​ मिसाइल ऐसी है, जिसका खौफ दूर-दूर तक है। दुनिया के कई देशों में ब्रह्मोस मिसाइल की मांग रही है, लेकिन कांग्रेस ने उनके सामने भी रोड़े अटकाए। इंडी वाले चाहते हैं, भारत रक्षा क्षेत्र में न आत्मनिर्भर बने और न ही भारत में हथियार एक्सपोर्ट करने की क्षमता पैदा हो। ये इंडी वाले चाहते हैं कि विदेशी हथियारों की डील होती रहे और इनकी दलाली आती रहे।

Advertisement

इसे भी पढ़ें : छठे चरण में INDI वालों के छूटे छक्के, सातवें में पूर्वांचल का होगा प्रहार, PM मोदी का विपक्ष पर वार

Advertisement

Published May 26th, 2024 at 17:10 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo