Advertisement

Updated May 29th, 2024 at 18:56 IST

हम NDA वाले एटम बम से नहीं डरते, PoK हमारा था, हमारा है और हम उसे लेकर रहेंगे- अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि अरे राहुल बाबा, मैं सोनभद्र की भूमि से कहकर जाता हूं कि हम एनडीए वाले हैं, भाजपा वाले हैं, हम एटम बम से नहीं डरते हैं।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Deepak Gupta
Amit Shah
Amit Shah | Image:X- @BJP4India
Advertisement

Lok Sabha Election: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में एक रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोला। शाह ने इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी और समाजवादी पार्टी हमें डराते हैं कि पीओके मत मांगो, पाकिस्तान के पास एटम बम है।

अमित शाह ने कहा कि अरे राहुल बाबा, मैं सोनभद्र की भूमि से कहकर जाता हूं कि हम एनडीए वाले हैं, भाजपा वाले हैं, हम एटम बम से नहीं डरते हैं। पीओके हमारा है, रहेगा और हम उसे लेकर रहेंगे।

Advertisement

मोदी ने देश से आतंकवाद को समाप्त किया- अमित शाह

Advertisement

शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी  ने देश से आतंकवाद को समाप्त करने का काम किया। कांग्रेस की सरकार में, सोनिया-मनमोहन की सरकार में पहले आए दिन पाकिस्तान से आलिया-मालिया-जमालिया आते थे और बम धमाके करके चले जाते थे, कोई कुछ नहीं बोलता था।

भारत अब घर में घुसकर मारता है- अमित शाह

Advertisement

2014 में जब नरेंद्र मोदी पीएम बने तो पाकिस्तान ने उरी और पुलवामा में हमला किया, लेकिन वो भूल गए कि अब मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री नहीं हैं, अब मोदी प्रधानमंत्री हैं। 10 ही दिन में मोदी के नेतृत्व में हमारी सेना ने एयर स्ट्राइक करके और पाकिस्तान के घर में घुसकर बदला लिया।

आज रामलाल भव्य मंदिर में विराजमान हैं- अमित शाह

Advertisement

गृहमंत्री ने कहा कि 500 साल से देश और दुनिया के रामभक्त राह देख रहे थे कि रामलला कब टेंट से निकलकर भव्य मंदिर में विराजमान होंगे। सपा-कांग्रेस ने इसे रोककर रखा था। सपा ने कारसेवकों पर गोलियां चलवाईं।  2019 में एक बार फिर आपने मोदी की सरकार बनाई। पांच साल में कोर्ट का फैसला भी आ गया, भूमिपूजन भी हुआ और 22 जनवरी को पीएम मोदी ने श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा भी की। 

इसे भी पढ़ें : मणिशंकर अय्यर ने मांगी माफी, 1962 के चीनी हमले के लिए दिया था बयान

Advertisement

Published May 29th, 2024 at 18:30 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo