Advertisement

Updated April 3rd, 2024 at 18:49 IST

BIHAR: जो हमारे खिलाफ है, वो बीजेपी के साथ, तेजस्वी का बिना नाम लिए पप्पू यादव पर हमला

पप्पू यादव की तरफ से जल्द नामांकन भरे जाने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि जो हमारे खिलाफ है, वो बीजेपी के साथ है, जाहिर सी बात है।

Reported by: Deepak Gupta
tejashwi yadav and pappu yadav
तेजस्वी यादव और पप्पू यादव | Image:PTI/File
Advertisement

Lok Sabha Election: आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिना नाम लिए कांग्रेस नेता पप्पू यादव पर निशाना साधा है। पप्पू यादव की तरफ से जल्द नामांकन भरे जाने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि जो हमारे खिलाफ है, वो बीजेपी के साथ है, जाहिर सी बात है।

तेजस्वी ने कहा कि हम किसी का नाम नहीं ले रहे हैं, जनता के ऊपर छोड़िये ना। कौन कहां से क्या कर रहा है, हमें क्या पता है? हम अपनी पार्टी, अपने गठबंधन का देखेंगे।

Advertisement

2024 को लेकर मेरा लक्ष्य क्लियर है- पप्पू यादव

Advertisement

कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने कहा कि 2024 को लेकर मेरा लक्ष्य क्लियर है,  कुछ लोगों का लक्ष्य 2025 है, कुछ लोग कहते हैं बताशा जाए तो जाए पर मंदिर नहीं जाना चाहिए। मतलब लोकसभा जाए तो जाए, मगर 2025 नहीं जानी चाहिए। मेरा कहना है दुनिया चला जाए लेकिन देश नहीं जाना चाहिए,  दुनिया चली जाए लेकिन आम आदमी और जनता सुरक्षित रहनी चाहिए।

शायद मेरी इबादत में कोई कमी रह गई- पप्पू यादव

Advertisement

उन्होंने कहा कि मैं उसका उदाहरण देकर आपको बताता हूं जैसे ममता दीदी चुनाव लड़ रही है कांग्रेस के खिलाफ लेकिन राहुल गांधी ममता दीदी के साथ अच्छी बातचीत रखे हुए हैं। डी राजा की पत्नी राहुल गांधी के खिलाफ लड़ रही हैं लेकिन फिर भी एक दूसरे के लिए सम्मान है। अरविंद केजरीवाल पंजाब में लड़ रहे हैं कांग्रेस के खिलाफ और दिल्ली और हरियाणा में कांग्रेस के साथ लड़ रहे हैं समझ रहे हैं ना बात को। तेजस्वी मेरे भाई हैं, मैं हमेशा से लालू यादव के साथ रहा, जब तेज प्रताप और तेजस्वी ने जन्म भी नहीं लिया था, मैं तब से लाल यादव के साथ था। जब विपक्ष के नेता बनने की बारी आई तो एक ही वोट से विपक्ष के नेता लालू जी बने थे, जब उनके मुख्यमंत्री बनने की बारी आई तो हम 11 विधायकों के साथ उनके साथ खड़े थे। जब भी कभी संकट आया तो हम उनके साथ थे लेकिन हमेशा जब भी कभी पप्पू यादव की बारी आई, हो सकता है मेरी पूजा में कोई कमी रह गई हो, मेरी इबादत में, मेरी प्रार्थना में कोई कमी रह गई हो।

पूर्णिया नहीं छोड़ूंगा- पप्पू यादव

Advertisement

पप्पू यादव ने कहा कि मैंने उन्हें साफ शब्दों में कहा था मैं परिवार का हूं, मैं मर्जर नहीं करूंगा। मैं मधेपुरा, सुपौल नहीं जाऊंगा। कल तक मैं कहता रह गया उनके परिवार के सदस्यों के फोन आते रह गए, मैं वह बात नहीं बताऊंगा, लगभग परिवार के सदस्यों के फोन आए। मैंने कहा यदि आपको लगता हो कि कांग्रेस क्यों ज्वाइन किया, यदि लालू यादव के मन में किसी बात की टीस हो तो आप हमें पूर्णिया दे दीजिए। मैं राजद के सिंबल पर चुनाव लड़ जाऊंगा लेकिन पूर्णिया नहीं छोडूंगा। मधेपुरा में आप किसी को लड़ाइए।

इसे भी पढ़ें: आज अपराधी तख्ती लगाकर घूम रहे हैं, यूपी में कानून का राज- योगी आदित्यनाथ

Advertisement

Published April 3rd, 2024 at 18:45 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo