Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 08:44 IST

क्या सुनीता केजरीवाल अब दिल्ली की मुख्यमंत्री हैं? BJP नेता बांसुरी स्वराज का‘आप’ से सवाल

स्वराज ने विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उनकी रैली भ्रष्टाचार के मुद्दों पर लोगों को 'गुमराह' करने का 'फ्लॉप शो' रहा।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Kiran Rai
Bansuri Swaraj
केजरीवाल पर बांसुरी स्वराज | Image:ANI
Advertisement

Bansuri On Sunita: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता बांसुरी स्वराज ने सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) पर निशाना साधा और उससे सवाल किया कि क्या दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल अब 'आधिकारिक तौर पर' उनका पद संभाल रही हैं।

प्रदेश भाजपा सचिव और नयी दिल्ली लोकसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार स्वराज ने विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन पर भी निशाना साधते हुए कहा कि रविवार को रामलीला मैदान में आयोजित गठबंधन की रैली भ्रष्टाचार के मुद्दों पर लोगों को 'गुमराह' करने का 'फ्लॉप शो' रहा।

Advertisement

आप की मुख्य प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने स्वराज के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि केजरीवाल को रैली में मिले 'भारी जनसमर्थन' से भाजपा पूरी तरह से हिल गई है।

यहां संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए स्वराज ने आप से यह स्पष्ट करने को कहा कि ‘‘क्या सुनीता केजरीवाल अब आधिकारिक तौर पर मुख्यमंत्री हैं क्योंकि वह मीडिया संदेश देने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री की कुर्सी का उपयोग कर रही हैं।’’

Advertisement

ये भी पढ़ें- तो क्या मेरठ प्रधानमंत्री के लिए लकी है! रैली के दौरान PM ने दिए संकेत, हैट्रिक की है पूरी तैयारी

Advertisement

Published April 2nd, 2024 at 08:37 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo