Advertisement

Updated May 15th, 2024 at 20:21 IST

PM मोदी का मुंबई के घाटकोपर में रोड शो, CM शिंदे और फडणवीस भी मौजूद; सुरक्षा के तगड़े बंदोदस्त

मुंबई के घाटकोपर में प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो चल रहा है। साथ ही मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस भी उनके साथ शो में दिखाई दे रहे हैं।

Reported by: Nidhi Mudgill
PM Modi road show
PM मोदी का रोड शो | Image:ANI
Advertisement

PM Modi Road Show : महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण की वोटिंग में अब पांच दिन बाकी रह गए हैं, 20 मई को महाराष्ट्र की 13 लोकसभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे। वहीं चुनाव प्रचार भी अब अपने अंतिम चरण में पहुंच गया है, ऐसे में मुंबई के घाटकोपर इलाके में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो चल रहा है। साथ ही मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस भी उनके साथ रोड शो में दिखाई दे रहे हैं। पीएम मोदी के रोड शो के लिए यहां सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं।

घाटकोपर में मोदी का रोड शो 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश की वाराणसी सीट पर अपना नामांकन करने के बाद आज महाराष्ट्र में पहुंचे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का घाटकोपर में हो रहा यह रोड शो 3 किलोमीटर के करीब बताया जा रहा है। वहीं, घाटकोपर में प्रधानमंत्री की रैली को देखते हुए मुंबई पुलिस ने पहले ही ट्रैफिक एडवाइजरी जारी कर दी थी। जिसके अनुसार घाटकोपर में कुछ घंटों के लिए कुछ सड़कों को बंद रखने का फैसला भी लिया गया। वहीं पुलिस ने जरूरी ट्रैफिक को दूसरी सड़कों पर डायवर्ट किया है। 

मराठी संस्कृति से जुड़े कपड़े पहने महिलाएं नजर आईं

प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो में कई जगह सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया, वहीं कई जगह लोग स्थानीय नृत्य और कलाओं का प्रदर्शन करते हुई भी नजर आए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में बड़ी संख्या में बीजेपी की महिला कार्यकर्ताएं भी मौजूद रही, वहीं पीएम मोदी के वाहन के आगे मराठी संस्कृति से जुड़े कपड़े पहने हुए बड़ी संख्या में महिलाओं ने भी रोड शो में हिस्सा लिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : स्वाति मालीवाल को लेकर राधिका खेड़ा का केजरीवाल पर हमला

Advertisement

सड़क के दोनों ओर मोदी-मोदी के नारे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली, वहीं सड़क के दोनों ओर बड़ी संख्या में लोग मोदी-मोदी के नारे लगाते दिखे। महाराष्ट्र के मुंबई में होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो और जनसभाओं को देखते हुए पुलिस ने एडवाइजरी जारी की थी। रोड शो के तहत ड्रोन, बैलून, पतंग और रिमोट कंट्रोल एयरक्राफ्ट उड़ाने पर पाबंदी लगाई गई थी। 

Advertisement

यह भी पढ़ें : चंदू चैंपियन बन छाए Kartik, गजब के ट्रांसफॉर्मेशन ने फैंस को चौंकाया

Advertisement

Published May 15th, 2024 at 19:57 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo