Advertisement

Updated May 14th, 2024 at 19:32 IST

PM मोदी के हनुमान का ऐलान-बिहार की जनता तय करेगी 2024 में प्रधानमंत्री कौन, नीतीश को लेकर कही ये बात

चिराग पासवान ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन के बाद परिणाम ऐतिहासिक होंगे। इस बार प्रधानमंत्री यहां से जीत का विश्व रिकॉर्ड बनाएंगे।

Reported by: Deepak Gupta
Chirag Paswan with PM Narendra Modi
चिराग पासवान ने पीएम मोदी को लेकर दिल की बात कही। | Image:X
Advertisement

Chirag Paswan on PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। पीएम ने NDA के नेताओं से मुलाकात की। जिसमें केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और एनडीए के सभी बड़े नेता मौजूद रहे।

पीएम नरेंद्र मोदी की NDA नेताओं से मुलाकात पर लोक जनशक्ति पार्टी-रामविलास के प्रमुख और हाजीपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार चिराग पासवान ने कहा कि पूरा NDA एकजुट होकर प्रधानमंत्री के समर्थन में सामने आए। वहीं दूसरी तरफ बटा हुआ विपक्ष है। प्रधानमंत्री के नामांकन के बाद परिणाम ऐतिहासिक होंगे। इस बार प्रधानमंत्री यहां से जीत का विश्व रिकॉर्ड बनाएंगे।

Advertisement

विपक्ष में बिखराव दिख रहा है- चिराग पासवान

चिराग पासवान ने कहा कि विपक्ष में बिखराव देखने को मिल रहा है। राहुल गांधी की वायनड सीट पर उनके घटक दल के परिवार के लोग वहीं से चुनाव लड़ रहे हैं। ये अपने आपको को समाज का ठेकेदार मानते हैं, वो इनसे छिन गया है, इतना अहंकार अच्छी बात नहीं है।

Advertisement

बिहार की जनता तय करेगी 2024 में प्रधानमंत्री- चिराग पासवान

बिहार की जनता तय करेगी कौन 2024 में प्रधानमंत्री बनता है। ये कोई व्यक्ति और दल तय नहीं करेगा। ऐसे व्यक्ति के कहने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा जो 2019 में पार्टी का खाता तक नहीं खुलवा पाएं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हर मंच से हम लोगों के प्रत्याशी का समर्थन कर रहे हैं। 

Advertisement

पीएम मोदी ने वाराणसी से किया नामांकन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी लोकसभा सीट से तीसरी बार नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। काशी में हर-हर महादेव के नारों के बीच पीएम मोदी ने कलेक्टेट पहुंचकर अपना नामांकन भरा। प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी से मौजूदा सांसद और भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार हैं। तीसरी बार पीएम मोदी वाराणसी से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं।

Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी ने नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले वाराणसी की जनता का अभिवादन किया। सफेद कुर्ता-पायजामा और नीली सदरी पहनकर आए पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए भारी भीड़ उमड़ी हुई थी। हाथ हिलाकर भीड़ का अभिवादन करते हुए पीएम मोदी वाराणसी जिलाधिकारी के कार्यालय पहुंचे और अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान बीजेपी और उनके सहयोगी दलों के बड़े नेता मौजूद रहे। एनडीए शासित कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी प्रधानमंत्री मोदी के नामांकन के दौरान वहां मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें: मैं चोरों को चैन नींद से सोने नहीं दूंगा, उनकी नींद उड़ा दूंगा- भ्रष्टाचारियों को PM मोदी की दो टूक

Advertisement

 

Advertisement

Published May 14th, 2024 at 19:32 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo