Advertisement

Updated April 4th, 2024 at 12:38 IST

'तेजस्वी जी नफरत की जमीन छोड़...मोहब्बत कर लेते', निर्दलीय परचा भरने से पहले बोले पप्पू यादव

कांग्रेस नेता पप्पू यादव आज स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में पूर्णिया से अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

Reported by: Kiran Rai
पप्पू यादव
पप्पू यादव | Image:pti
Advertisement

Pappu Breaking: कांग्रेस नेता पप्पू यादव आज स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में पूर्णिया से अपना नामांकन दाखिल करेंगे। एएनआई ने इसकी जानकारी दी है। लंबे समय से पप्पू इसकी बात करते आ रहे थे। उन्होंने मीडिया के सामने आ तेजस्वी यादव पर भी हमला बोला।

बोले- नफरत छोड़ मोहब्बत भी कर लेते तेजस्वी जी... मोहब्बत भी कर लेते बगल में इंडी गठबंधन से...हम दोनों का सपना विकास होना चाहिए।

Advertisement

 

देश को जरूरत

आज का दिन मेरी जिंदगी के अध्याय का है क्योंकि मैंने सबका दिल जीता है औऱ मुझे सभी का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है, मैं INDIA गठबंधन की मज़बूती के लिए काम करूंगा... कांग्रेस किसी भी कीमत पर स्थापित हो... इस देश की युवाओं की, देश के अर्थव्यवस्था की बात होनी चाहिए..." आपको बता दें कि 20 मार्च को ही पप्पू यादव ने अपनी पार्टी जाप का कांग्रेस में विलय कर सबको चौंका दिया था। इससे एक दिन पहले वो लालू यादव से उनके घर पर भी मिले थे। उन्होंने विलय के बाद पूर्णिया से लड़ने की ख्वाहिश की थी लेकिन जब इंडी गठबंधन की सीटों का बंटवारा हुआ तो पूर्णिया कांग्रेस के खाते में नहीं आई।

Advertisement

 

बीमा भारती कर चुकी हैं नामांकन

इससे पहले 2 अप्रैल को राजद प्रत्याशी बीमा भारती ने नामांकन किया। अपने प्रत्याशी के लिए वोटिंग अपील करने तेजस्वी यादव पूर्णिया पहुंचे। रंगभूमि मैदान स्थित सभा स्थल से हुंकार भरी। पूर्णिया लोकसभा सीट से पप्पू यादव का पत्ता काटकर महागठबंधन ने बतौर राजद प्रत्याशी बीमा भारती को चुनावी मैदान में उतारा है। वे पूर्णिया के रुपौली विधानसभा से 5 बार की विधायक रह चुकी हैं और कुख्यात अवधेश मंडल की पत्नी हैं। हाल में ही वे जेडीयू छोड़ राजद में शामिल हुई हैं।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: पप्पू यादव पूर्णिया को लेकर इतने टची क्यों? भावनाएं या समीकरण है वजह

Advertisement

Published April 4th, 2024 at 10:32 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo