Advertisement

Updated June 5th, 2024 at 20:06 IST

दिल्ली में नये BJP सांसदों ने जीत का श्रेय नरेंद्र मोदी को दिया

दिल्ली की सात संसदीय सीटों से नवनिर्वाचित भाजपा सांसदों ने बुधवार को अपनी जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दिया

Have Become 'Gaali Proof' After '101 Abuses': PM Modi on Personal Attacks
PM Modi | Image:ANI
Advertisement

दिल्ली की सात संसदीय सीटों से नवनिर्वाचित भाजपा सांसदों ने बुधवार को अपनी जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दिया और दावा किया कि अगले साल विधानसभा चुनाव के बाद पार्टी राष्ट्रीय राजधानी में सत्ता में आएगी।

दिल्ली में लगातार तीसरी बार भाजपा की जीत के एक दिन बाद, प्रदेश भाजपा कार्यालय में पार्टी नेताओं द्वारा एक समारोह में सातों नवनिर्वाचित सांसदों को सम्मानित किया गया। भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने मोदी को राष्ट्रीय राजधानी में पार्टी के इस शानदार प्रदर्शन का ‘‘नायक’’ करार दिया और कहा कि 1952 के बाद पहली बार किसी पार्टी ने राष्ट्रीय राजधानी में लगातार सभी लोकसभा सीटें जीती हैं।

Advertisement

उन्होंने कहा, ‘‘अब अगले साल दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करना हमारा लक्ष्य है।’’ सचदेवा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मिली भारी जीत के बाद पार्टी की जिम्मेदारियां बढ़ गई हैं और पार्टी के नवनिर्वाचित सांसद पूरी निष्ठा से दिल्ली की जनता की सेवा करेंगे तथा उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे।

पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज ने कहा कि यह जीत मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं में लोगों के अटूट विश्वास का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि दिल्ली से नवनिर्वाचित सभी सात सांसद मोदी के विकसित भारत के सपने को साकार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उत्तर-पूर्वी दिल्ली सीट से मनोज तिवारी, उत्तर-पश्चिम दिल्ली से योगेंद्र चंदोलिया और चांदनी चौक सीट से प्रवीण खंडेलवाल सहित नवनिर्वाचित भाजपा सांसदों ने लोगों को विकास के लिए काम करने और उनकी समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।  
 

Advertisement

(Note: इस भाषा कॉपी में हेडलाइन के अलावा कोई बदलाव नहीं किया गया है)

Published June 5th, 2024 at 20:06 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo