Advertisement

Updated June 7th, 2024 at 15:04 IST

Modi 3.O: नीतीश बोले- जो इधर-उधर गया है न, अगली बार जब आइएगा न ऊ सब हार... मोदी भी खिलखिला उठे

Modi 3.O: नरेंद्र मोदी को संसदीय दल का नेता चुना गया। बिहार के CM नीतीश कुमार ने अपना समर्थन जताते हुए कुछ ऐसा कहा कि सेंट्रल हॉल में बैठे सभी लोग हंसने लगे।

Reported by: Kanak Kumari
PM Modi and Nitish Kumar
पीएम मोदी और नीतीश कुमार | Image:nitish Kumar and narendra modi-FB
Advertisement

Modi 3.O: नरेंद्र मोदी को NDA की बैठक में संसदीय दल का नेता चुना गया। NDA के सभी दलों ने नरेंद्र मोदी के लिए अपना समर्थन जताया। वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपना समर्थन जताते हुए कुछ ऐसा कहा कि सेंट्रल हॉल में बैठे सभी लोग हंस पड़े।

बिहार को लेकर नीतीश कुमार ने कहा, “बिहार का भी जो काम बचा है, वो भी हो ही जाएगा। सबसे पुराना इलाका है। जो आप चाहिएगा उस काम के लिए हमलोग लगे रहेंगे। ये सुनते ही बैठक में मौजूद तमाम नेता ठहाके लगाकर हंसने लगे। मेरा आग्रह यही है कि जल्दी से जल्दी आपका काम शुरू हो जाए। आप एतवार को करने वाले हैं। हम तो चाहते थे कि आजो (आज) हो जाता तो अच्छा था। आपकी जब इच्छी है, जब भी हो, जितना काम हो अच्छा है। पूरे देश में इसका बहुत फायदा होगा। मैं आपका अभिनंदन करता हूं। हम सभी लोग बीजेपी के साथ रहेंगे।”

Advertisement

विपक्ष पर नीतीश कुमार का हमला

विपक्ष को घेरते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि इन लोगों ने बिना मतलब की बात बोलकर क्या किया? इन्होंने कोई काम किया है क्या? इनलोगों ने देश की कोई सेवा नहीं की, लेकिन आपने जितनी सेवा की है, उसके बाद ऐसा हुआ, लेकिन आपको जो मौका मिला है, उसमें और काम कीजिएगा। बिहार और देश और आगे बढ़ेगा। जो इधर-उधर गया है न, अगली बार जब आइएगा न ऊ सब हार जाएगा।

Advertisement

जब बिहार के सीएम मोदी के छूने लगे पैर...

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी के बीच जुगलबंदी दिखी है। शुक्रवार को NDA की मीटिंग में नीतीश ने नरेंद्र मोदी को नई सरकार के लिए अपना समर्थन दिया। इसी दौरान नीतीश कुमार को मोदी के पैर छूते हुए देखा गया है। अपनी बात कहने के बाद नीतीश जब अपनी कुर्सी पर बैठने जा रहे थे, तभी बीच में वो मोदी की तरफ बढ़े और उनके पैर छूने लगे। तुरंत मोदी ने उन्हें रोक लिया और हाथ पकड़ लिए। बाद में नीतीश कुमार उन्हें नमस्कार करते हुए आगे बढ़ गए। इस गजब के नजारे को देखकर पास खड़े बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और एनडीए के बाकी नेता भी भौचक्का रह गए।

Advertisement

इसे भी पढ़ें: सेंट्रल हॉल में गजब का नजारा, भौचक्के रह गए नड्डा जब नीतीश झुके और मोदी के छूने लगे पैर फिर...

Advertisement

Published June 7th, 2024 at 14:53 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo