Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 17:34 IST

'ये नई पारी की शुरुआत,अब मैं अपने लोगों के लिए काम कर पाउंगा', नामांकन से पहले बोले रामायण के 'राम'

मेरठ से बीजेपी के प्रत्याशी अरुण गोविल के मंगलवार को नामांकन दाखिल करेंगे। इस पहले वो रोड शो में भी शामिल होंगे।

Reported by: Rupam Kumari
Arun Govil
अरुण गोविल | Image:X
Advertisement

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी ने मेरठ से टीवी के 'राम' उर्फ अरुण गोविल को अपना प्रत्याशी बनाया है। अरुण गोविल मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन दाखिल करने से पहले वो रोड शो भी करेंगे। अरुण मेरठ के ही रहने वाले हैं ऐसे में वो अपनी नई पारी शुरुआत गृह राज्य से करने पर खुशी जताई है।

मेरठ से बीजेपी के प्रत्याशी अरुण गोविल के नामांकन दाखिल करने के दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी के नेता और यूपी सरकार के कई मंत्री के भी मौजूद रहने की संभावना है। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी इस दौरान मौजूद रहेंगे। नामांकन से पहले रोड शो और शास्त्रीनगर में सभा को संबोधित करेंगे। नामांकन दाखिल करन से पहले अरुण गोविल ने बड़ा बयान दिया हैा।

Advertisement

ये एक नई पारी की शुरुआत-अरुण गोविल 

अरुण गोविल ने बताया, "मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। ये एक नई पारी की शुरुआत है। मुझे कहीं कोई दिक्कत नहीं दिखाई दे रही है। मुझे अपने घर से प्रत्याशी बनाया गया है। मैं अब अपने लोगों के लिए काम कर पाऊंगा। " अरुण गोविल ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि भगवान राम के रूप में मुझे पूरे देश की जनता से जितना प्यार मिला था उससे भी ज्यादा जनता मुझे नेता के रूप में प्यार देगी। मैंने इसे जनसंपर्क अभियान के दौरान महसूस भी किया।

Advertisement

अरुण गोविल की जीत तय-कपिल देव अग्रवाल 

वहीं, यूपी मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने भी अरुण गोविल की जीत की भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा, "मेरठ से हमारे प्रत्याशी अरुण गोविल है जो कि देश का जाना पहचाना नाम है, चुनाव के लिए लगातार कार्यक्रम चल रहे हैं...हम सब लोग पूरी मेहनत के साथ परिश्रम और काम कर रहे हैं, अरुण गोविल यहां से भारी बहुमत से जीते और पीएम मोदी तीसरी बार पीएम बने हम इस संकल्प को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। "

अरुण गोविल को रामानंद सागर के आइकॉनिक शो ‘रामायण’ में भगवान राम का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। उनका जन्म जनवरी 1958 में मेरठ कैंट में ही हुआ था। उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया। हाल ही में, वह यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ में नजर आए थे जिसमें उन्होंने पीएम मोदी का रोल किया था। अब वह बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:अरुणाचल प्रदेश पर चीन के दावे पर किरण रिजिजू ने किया पलटवार
 

Advertisement

Published April 2nd, 2024 at 12:00 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo