Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 14:38 IST

मेरठ से BJP उम्मीदवार अरुण गोविल ने किया नामांकन, डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य रहे मौजूद

लोकप्रिय धारावाहिक ‘रामायण’ में श्रीराम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल ने मेरठ लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार के तौर पर नामांकन दाखिल किया।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Rupam Kumari
Arun Govil
Arun Govil | Image:Instagram
Advertisement

दूरदर्शन पर प्रसारित हुए लोकप्रिय धारावाहिक ‘रामायण’ में श्रीराम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल ने मंगलवार को मेरठ लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार के तौर पर नामांकन दाखिल कर दिया।

इस दौरान गोविल के साथ उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद रहे। मौर्य ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ अरुण गोविल जी ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। यहां आज कार्यकर्ताओं और जनता में जबर्दस्त विश्वास है कि भाजपा उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीट और पूरे देश में 400 सीट जीतने का लक्ष्य प्राप्त करेगी।’’

Advertisement

इस सवाल पर कि वह भाजपा का मुकाबला किस पार्टी से मानते हैं, मौर्य ने कहा, ‘‘ हमारे हिसाब से कोई मुकाबले में नहीं है।’’ उन्होंने दावा किया, ‘‘ विपक्ष कहीं है ही नहीं। समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस में घमासान है। हमारी तैयारी 2024 से लेकर 2047 तक के लिये है।’’

अरुण गोविल ने इस अवसर पर कहा कि वह भाजपा नेतृत्व को धन्यवाद देना चाहते हैं कि उसने उन पर विश्वास करके मेरठ से प्रत्याशी बनाया। उन्होंने कहा कि उन्हें बड़े पैमाने पर जनसमर्थन मिल रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: CM केजरीवाल के घर पहुंच रहे AAP के विधायक, पत्नी सुनीता से की मुलाकात

Advertisement

(Note: इस भाषा कॉपी में हेडलाइन के अलावा कोई बदलाव नहीं किया गया है)

Published April 2nd, 2024 at 14:38 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo