Advertisement

Updated April 3rd, 2024 at 16:03 IST

पूर्णिया में घमासान के बीच RJD की बीमा भारती ने दाखिल किया नामांकन, पप्पू यादव को दिया ये संदेश

पूर्णिया लोकसभा सीट से महागठबंधन से RJD उम्मीदवार बीमा भारती ने बुधवार को अपना नामांकन दाखिल किया और पप्पू यादव को बड़ा संदेश भी दिया

Reported by: Rupam Kumari
Bima Bharti & Pappu Yadav
Bima Bharti & Pappu Yadav | Image:ANI
Advertisement

बिहार में लोकसभा चुनाव से पहले इंडी गठबंधन में पूर्णिया सीट को लेकर टेंशन जारी है। पूर्णिया सीट को लेकर कांग्रेस और RJD के बीच तानातनी अब भी जारी है। पप्पू यादव पूर्णिया सीट से ही चुनावी मैदान में उतरने की जिद पर हैं। पर इस बीच बुधवार को पूर्णिया लोकसभा सीट से महागठबंधन से RJD उम्मीदवार बीमा भारती ने नामांकन दाखिल किया।

पूर्णिया सीट को लेकर कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल के बीच तानातनी बरकरार है। एक तरफ राजद ने अपनी उम्मीदवार बीमा भारती ने बुधवार को अपना नामांकन दाखिल किया तो वहीं दूसरी ओर पप्पू यादव भी पूर्णिया सीट से ही चुनावी मैदान में उतरने की जिद पर हैं। वो गुरुवार 4 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। वहीं, RJD पूर्णिया की सीट कांग्रेस के लिए छोड़ने की अपील की है। बीमा भारती ने नामांकन दाखिल करने के साथ पप्पू यादव से साथ आने की अपील भी की।

Advertisement

सभी को चुनाव लड़ने का अधिकार है-बीमा भारती

गुरुवार को बीमा भारती ने भारी संख्या में अपने समर्थकों के बीच नामांकन दाखिल किया। पत्रकारों ने जब बीमा से पूछा कि क्या कांग्रेस नेता पप्पू यादव पूर्णिया सीट से चुनाव लड़गें?, इस पर बीमा ने कहा, "सभी को चुनाव लड़ने का अधिकार है। मगर उनसे मैं आग्रह करती हूं कि हमारे साथ रहें।

Advertisement

पप्पू यादव ने X पोस्ट से बढ़ाई टेंशन

वहीं, पप्पू यादव ने भी X हेंडल पर पोस्ट कर गुरुवार को नामांकन दाखिल करने की बात कही है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, प्रणाम पूर्णिया सलाम पूर्णिया जोहार पूर्णिया। कल जन नामांकन है सब आशीष देने आएं।पूर्णिया के सम्मान में, आपके आशीर्वाद से पप्पू यादव मैदान में! प्रणाम पूर्णिया से कुछ लोग इतना चिढ़े हैं,उसका अपमान करने के लिए कुछ भी करेंगे। मेरी मां पूर्णिया 26 अप्रैल को उनका जमानत ज़ब्त कर जवाब देगी!

Advertisement

4 अप्रैल को पप्पू यादव दाखिल करेंगे नामांकन

बता दें कि पप्पू यादव पहले 2 अप्रैल को पूर्णिया सीट से नामांकन दाखिल करने वाले थे मगर उन्होंने अपने नामांकन की तारीख को दो दिन आगे बढ़ा दिया। पप्पू यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा, “देश भर में फैले पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के साथी मेरे जन नामांकन में शामिल होना चाहते हैं, उनकी सुविधा के लिए  पूर्णिया की महान जनता द्वारा प्रस्तावित नामांकन तिथि 2 अप्रैल की जगह 4 अप्रैल हो गया है। बता दें कि कांग्रेस ने पूर्णिया से पप्पू यादव को टिकट नहीं दिया है ऐसे में वो निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: सपा का गढ़ होते हुए भी बदायूं सीट क्यों छोड़ना चाहते हैं चाचा शिवपाल?

Advertisement

Published April 3rd, 2024 at 16:03 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo