Advertisement

Updated April 4th, 2024 at 10:52 IST

जमुई से PM मोदी करेंगे बिहार में लोकसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद, चिराग के समर्थन में भरेंगे हुंकार

लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान होने के बाद पीएम मोदी पहली बार बिहार दौरे पर आ रहे हैं। पीएम जमुई में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

Reported by: Rupam Kumari
PM Modi
PM Modi | Image:PTI
Advertisement

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election) को लेकर सभी पार्टियों की ओर से प्रचार-प्रसार जोर-शोर से जारी है। प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) भी ताबड़तोड़ रैली कर विपक्ष के खिलाफ जमकर हुंकार भर रहें है। इस कड़ी में पीएम मोदी गुरुवार को बिहार दौरे पर पहुंचेंगे। वो बिहार में जमुई जिले से चुनावी बिगुल फूंकेंगे। पीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान होने के बाद पीएम मोदी पहली बार बिहार दौरे पर आ रहे हैं। खास बात ये है कि पीएम मोदी इस बार LJP नेता चिराग पासवान के संसदीय क्षेत्र जमुई से बिहार में चुनावी बिगूल फूकेंगे। हालांकि, लोजपा(रामविलास) ने इस बार जमुई से रामविलास के दामाद अरुण भारती को अपना उम्मीदवार बनाया है। पीएम मोदी जमुई के खैरा प्रखंड स्थित बल्लोपुर मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Advertisement

PM मोदी के जमुई आगमन पर क्या बोले चिराग पासवान?

पीएम मोदी के जमुई आगमन को लेकर LJP(R) चिराग पासवान ने कहा कि, 'यह हमारे कार्यकर्ताओं के लिए बहुत गर्व की बात है कि प्रधानमंत्री मोदी लोकसभा चुनाव के लिए बिहार में अपना प्रचार अभियान जमुई से शुरू करेंगे। चिराग ने दावा किया है कि  बिहार में इस बार 40 की 40 सीटें NDA गठबंधन जीतेगा।

Advertisement

 40 की 40 सीटें NDA के खाते में जाएंगी-चिराग

LJP प्रमुख चिराग पासवान ने कहा, "आज प्रधानमंत्री मोदी जमुई से चुनाव प्रचार की शुरुआत कर रहे हैं, यह मेरे और मेरी पार्टी के लिए गर्व की बात है...इस बार 40 की 40 सीटें हमारा गठबंधन जीतेगा...दुनिया में लोग प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी की बात करते हैं, तो ऐसे में जो 400 पार का लक्ष्य है, वो हम पूरा करेंगे और उसमें बिहार की 40 सीटों का महत्वपूर्ण योगदान रहेगा।

NDA के लिए खास जमुई सीट

प्रधानमंत्री मोदी 2024 लोकसभा चुनाव के लिए बिहार में दो बार बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। मगर जमुई सीट बीजेपी के खास माना जाता है। यहीं से पिछले चुनावों में बीजेपी ने विजय की शुरुआत की थी। इस बार भी 2024 के लोकसभा चुनाव का शंखनाद करने के लिए पीएम मोदी जमुई ही आ रहे हैं। पीएम मोदी जमुई से LJP(R) के उम्मीदवार अरुण भारती के लिए वोट मांगेगे। 
 

यह भी पढ़ें: LIVE: पीएम बिहार- बंगाल में करेंगे चुनाव प्रचार हेमा मालिनी का नामांकन

Advertisement

Published April 4th, 2024 at 10:27 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo