Advertisement

Updated April 1st, 2024 at 13:47 IST

पप्पू यादव ने बढ़ाई कांग्रेस और राजद की टेंशन! 4 अप्रैल को पूर्णिया सीट से नामांकन भरने का किया ऐलान

बिहार में लोकसभा चुनाव से पहले इंडी गठबंधन की टेंशन बढ़ती नजर आ रही है। दरअसल, पूर्णिया सीट को लेकर कांग्रेस और राजद के बीच तानातनी बरकरार है।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Kanak Kumari
tejashwi yadav and pappu yadav
तेजस्वी यादव और पप्पू यादव | Image:PTI/File
Advertisement

बिहार में लोकसभा चुनाव से पहले इंडी गठबंधन की टेंशन बढ़ती नजर आ रही है। दरअसल, पूर्णिया सीट को लेकर कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल के बीच तानातनी बरकरार है। एक तरफ राजद ने अपनी उम्मीदवार बीमा भारती को टिकट दे दिया है, तो वहीं दूसरी ओर पप्पू यादव भी पूर्णिया सीट से ही चुनावी मैदान में उतरने की जिद पर हैं। उन्होंने राजद से पूर्णिया की सीट कांग्रेस के लिए छोड़ने की अपील की है। 

पप्पू यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा, “देश भर में फैले पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के साथी मेरे जन नामांकन में शामिल होना चाहते हैं, उनकी सुविधा के लिए  पूर्णिया की महान जनता द्वारा प्रस्तावित नामांकन तिथि 2 अप्रैल की जगह 4 अप्रैल हो गया है। आप सब इसमें शामिल हो, आशीष दें! बिहार में INDIA गठबंधन  के बड़े भाई RJD के प्रमुख आदरणीय लालू जी से पुनः आग्रह है कि वह गठबंधन हित में पूर्णिया सीट पर पुनर्विचार करें, कांग्रेस के लिए छोड़ दें!”

Advertisement

पूर्णिया की जनता किसी की गुलाम नहीं: पप्पू यादव

कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने कहा, "मैं लालू यादव से आग्रह करूंगा, मैं भी आपके हीं परिवार का हिस्सा हूं। भले ही आप अपने 2-4 बच्चों को परिवार समझ लें लेकिन हमारा भाईचारा हमेशा रहा है। पहले भी जब-जब लालू परिवार पर संकट आया है मैं खड़ा रहा हूं। गठबंधन का राजनीति व्यक्तिगत तौर पर मेरे लिए नहीं है। अलग बात है कि गठबंधन की राजनीति में आज देश फंसी हुई है। पूर्णिया की जनता किसी की गुलाम नहीं है और दिल्ली पटना की राजनीति से दूर है। यहां की जनता अपने बेटे से प्यार करती है। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर मुझे भरोसा है। बिहार में कुछ लोग दल को मजबूत नहीं होने देना चाहते हैं। मैं अपने नेता के आदेश का इंतजार कर रहा हूं। इसलिए हमने 4 अप्रेल को अपने दोनों नेता के विश्वास पर और जनता की भावनाओं पर नामांकन करने का निर्णय लिया है।"

इसे भी पढ़ें: ये चुनाव फैमिली बनाम नेशन फर्स्ट और जातिवाद बनाम सबका साथ-सबका विकास के बीच है: CM योगी

Advertisement

Published April 1st, 2024 at 07:39 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo