Advertisement

Updated April 1st, 2024 at 13:07 IST

अपने लोकसभा क्षेत्र मंडी पहुंचीं कंगना रनौत, BJP ऑफिस में पार्टी कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

Kangana Ranaut : कांगना रणौत चुनावी माहौल के बीच चुनाव प्रचार में जुट गई हैं और आज उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की है।

Reported by: Nidhi Mudgill
Kangana Ranaut met party workers
कंगना रनौत ने पार्टी कार्यकर्ताओं से की मुलाकात | Image:ANI
Advertisement

Himachal Lok Sabha Election: बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से कंगना रनौत को मैदान में उतार दिया है। वहीं, कांगना रणौत भी चुनावी माहौल के बीच चुनाव प्रचार में जुट गई हैं और आज वह बीजेपी के पार्टी कार्यालय पुहंची है जहां उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की है। 

बीजेपी ऑफिस पहुंचकर कार्यकर्ताओं से की बात

हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने चुनावी प्रचार शुरू कर दिया है। बीते दिन दिल्ली से लौटते ही वह अभियान में जुट गईं। हर दिन वह पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच पहुंच रही है और चुनाव प्रचार कर रही हैं। 

कंगना रनौत ने भीमाकाली मंदिर में पूजा की

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी की उम्मीदवार कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश के मंडी में भीमाकाली मंदिर में पूजा भी की है। उनकी वीडियो सामने आई है। वह मंदिर में आशीर्वाद लेती नजर आईं, इसके बाद कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) चुनाव प्रचार में जुट गईं। 

Advertisement

जयराम ठाकुर से भी हुई थी कांगना की मुलाकात

इससे पहले कंगना ने हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर से भी मुलाकात की थी। कंगना ने सरकाघाट के भांबला में अपने आवास पर उनका स्‍वागत किया। पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उन्हें टिकट मिलने की बधाई दी। दोनों के बीच आगामी प्रचार अभियान की रूप रेखा को लेकर चर्चा हुई। इस दौरान उनके साथ स्थानीय विधायक दलीप ठाकुर भी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें : पोते के जन्म की इतनी खुशी, दादा ने किन्नरों को दिया 100 गज का प्लॉट

Advertisement

बीजेपी के रंग में रंग चुकी हैं कंगना

चुनाव प्रचार के बीच कंगना अब बीजपी के रंग में रंग चूकी हैं। एक्स और इंटरनेट मीडिया के अन्य प्लेटफार्म पर अपना प्रोफाइल अपडेट किया है। वह भी मोदी परिवार में शामिल हो गई हैं। एक्स पर अपने नाम के आगे अब मोदी का परिवार लिखा है। कंगना रनौत ने लास्ट रैली में कहा- विकास हमारा सबसे अहम मुद्दा है और बीजेपी की जो लीडरशिप है, हमारे लीडर नरेंद्र मोदी हमें जिस तरह से गाइड करेंगे, हम उसमें कोई कमी नही छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि मेरे मंडी की जनता दिखा देगी कि हम लोगों के दिन में क्या है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : अरविंद केजरीवाल की ED रिमांड फिर बढ़ेगी या जाएंगे जेल, कोर्ट में आज पेशी 

Advertisement

(Note: यह एक ब्रेकिंग स्टोरी है। अधिक जानकारी के साथ अपडेट हो रही है)

Published April 1st, 2024 at 12:28 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo