Advertisement

Updated May 14th, 2024 at 13:41 IST

कंगना ने मंडी से किया नामांकन, बोलीं- बॉलीवुड में मिली सफलता अब राजनीति से भी पूरी...

कंगना रनौत ने मंडी से पर्चा दाखिल कर दिया है। दावा किया कि उनकी जीत पक्की है ठीक वैसे ही जैसे हिंदी सिने जगत में उन्होंने सफलता अर्जित की।

Reported by: Kiran Rai
kangana ranaut files nomination
कंगना रनौत ने भरा नामांकन पत्र | Image:republic
Advertisement

Kangana Nomination: मंडी से बीजेपी कैंडिडेट कंगना रनौत ने नामांकन दाखिल कर दिया। इसके बाद सेरी जनसभा में विपक्ष के खिलाफ खूब गरजीं।  नॉमिनेशन दाखिल करने से पहले रोड शो में लोगों का हुजूम उमड़ा और प्रदेश भाजपा के तमाम बड़े नाम साथ में कदमताल करते दिखे। समर्थकों, वरिष्ठ पार्टी जनों और कार्यकर्ताओं का साथ पा अभिभूत दिखीं और बोलीं जीत तय है।

मीडिया के सवालों का जवाब देती हुई कंगना रनौत ने कहा कि वो गौरवान्वित हैं कि उन्हें मौका मिला और लोगों के प्यार में दिख भी रहा है।

Advertisement
मंडी सीट से भाजपा की प्रत्याशी कंगना रनौत

बॉलीवुड जैसी सफलता का दावा

मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने नामांकन दाखिल करने के बाद कहा, "आज मैंने मंडी से नामांकन दाखिल किया है। सभी लोग बहुत उत्साहित हैं, यह मेरे लिए बहुत सौभाग्य की बात है कि मंडी की एक बेटी को यह मौका मिला। लोग बहुत उत्साहित हैं और एक त्योहार की तरह माहौल बना है...भरोसा है कि जैसे बॉलीवुड में बड़ी सफलता मिली है वैसी ही इस सियासी फील्ड में भी मिलेगी।

Advertisement

'लोग उत्साहित...सब वोर्टस'

कंगना से सवाल किया गया कि क्या जो लोग उनके रोड शो में शामिल हुए, वो मत में कंवर्ट हो पाएंगे। इसके जवाब में कंगना रनौत ने कहा- ये सभी स्वर्णिम इतिहास रचने में सब भागीदार हैं। ये सारे वोर्टस हैं...अवश्य ही जीत ऐतिहासिक होगी। नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल  के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह भी कंगना का उत्साह बढ़ाते दिखे।

पीएम ने काशी से मैंने छोटी काशी से किया नॉमिनेशन

कंगना ने पीएम के काशी से नॉमिनेशन दाखिल करने पर खुशी जताई। फिर कहा मोदी जी ने बड़ी काशी से नॉमिनेशन फाइल किया और मैंने मंडी जिसे छोटी काशी कहते हैं वहां से पहली बार नॉमिनेशन फाइल किया। हमारे लिए अहम बात है कि वो तीसरी बार नामांकन दाखिल किया। उन्होंने मंडी की बेटी को यहां से मौका दिया है, मंडी आभारी है...मुझे यही उम्मीद है कि छोटी काशी से एक बार नहीं बल्कि कई बार नॉमिनेशन का सौभाग्य प्राप्त हो।.

Advertisement

ये भी पढ़ें- PM Modi Nomination: NDA का शक्ति प्रदर्शन! शाह-राजनाथ समेत NDA के कौन-कौन नेता पहुंचे? पूरी लिस्ट
 

Advertisement

Published May 14th, 2024 at 13:32 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

21 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo