Advertisement

Updated May 16th, 2024 at 12:03 IST

Big Breaking: स्‍वाति मालीवाल के सवाल पर केजरीवाल ने नहीं दिया जवाब, अखिलेश बोले- ये जरूरी नहीं...

स्वाति मालीवाल केस को लेकर मचे बवाल के बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल लखनऊ पहुंचे। पीसी में सवाल किया गया तो केजरीवाल बोलते बोलते रूक गए फिर अखिलेश बोले!

Reported by: Kiran Rai
indi alliance pc
अरविंद केजरीवाल की पीसी | Image:ani/video grab
Advertisement

Big Breaking Indi Alliance PC: स्वाति मालीवाल केस को लेकर मचे बवाल के बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल लखनऊ पहुंचे। समाजवादी पार्टी के मुख्यालय में दाखिल होने से पहले मीडिया कर्मियों ने उनसे दिल्ली महिला आयोग की पूर्व  अध्यक्ष के साथ हुई मारपीट और बदसलूकी को लेकर सवाल किया तो बिना कुछ बोले आगे बढ़ गए। 

लखनऊ में आज  इंडी अलायंस की साझा पीसी में हिस्सा लेने पहुंचे। पीसी की शुरुआत अरविंद केजरीवाल के अड्रेस से शुरू हुई। 

Advertisement

खामोश केजरीवाल, अखिलेश ने संभाला मोर्चा

इसके बाद अखिलेश ने विभिन्न मुद्दों पर बात की। राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से बदलसूकी किए जाने पर सवाल किया गया तो अखिलेश यादव ने मोर्चा संभाला और जेब से पर्चा निकालते हुए बोले कि इससे भी ज्यादा जरूरी चीजे हैं। इस दौरान उनकी बगल में बैठे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पूरी तरह चुप्पी साधे बैठे रहे। एक शब्द नहीं बोले और जिम्मेदारी संचालक संजय सिंह ने उठाई।

Advertisement

पॉलिटिक्स ऑफ डायवर्जन

इस दौरान माइक्रोफोन संभालते संचालक आप नेता संजय सिंह ने भटकाव की राजनीति का सटीक उदाहरण दिया। उन्होंने मणिपुर से लेकर कर्नाटक सेक्स स्कैंडल में फंसे प्रज्वल रेवन्ना का जिक्र किया। पहलवानों के साथ खड़ी एनसीडब्ल्यू अध्यक्ष मालीवाल संग हुई पुलिस की झड़प का जिक्र कर दिया था। उन्होंने सफाई में कहा- आम आदमी पार्टी हमारा परिवार है... पार्टी ने अपना पक्ष रख दिया है। देश के जितने भी मुद्दे हमने उठाए हैं, उस पर पीएम और बीजेपी को जवाब देना चाहिए। संजय ने कहा, स्वाति मालीवाल के मसले पर बीजेपी को जवाब देना चाहिए... जब स्वाति पहलवानों से मुलाकात करने जंतर-मंतर गई थीं तो उनके साथ बदसलूकी की गई.. बीजेपी को इस पर जवाब देना चाहिए...इस मामले में राजनीतिक खेल ना खेला जाए।

पहले क्या बोले थे संजय सिंह?

पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मीडिया में इसकी पुष्टि की थी। कहा था कि स्वाति केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर पहुंची थीं तभी उनके निजी सचिव बिभव कुमार ने मारपीट की और बदसलूकी की। सिंह ने  दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की बात भी कही थी। बीजेपी इस मसले को लेकर सड़क पर है। फिलहाल स्वाति मालीवाल किस हाल में है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

ये भी पढ़ें- 'हिंदू जागा है सालों बाद लोग जय श्री राम बोलना शुरू किए...इसे ठंडा मत करो', हिमंता बिस्वा सरमा

Advertisement

 

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 10:36 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo