Advertisement

Updated June 6th, 2024 at 17:23 IST

CM एकनाथ शिंदे ने नवनिर्वाचित सांसदों को मिलने बुलाया, साथ किया लंच…फिर लोकसभा चुनाव पर समीक्षा

CM Eknath Shinde ने सभी 7 सांसदों से मुलाकात कर उन्हें बधाई दी और उनसे बातचीत की। साथ ही यह समीक्षा भी की गई कि चुनाव में कहां...

Reported by: Nidhi Mudgill
CM Eknath Shinde meet MPs
CM एकनाथ शिंदे सांसदों से मिले | Image:@mieknathshinde
Advertisement

Maharashtra Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने के बाद देशभर में चर्चाएं तेज हैं, बात करें महाराष्ट्र लोकसभा चुनाव की तो यहां बड़ी उलटफेर नजर आई। महाराष्ट्र में कुल 48 लोकसभा सीटें हैें, जिसमें से एनडीए को 17 सीटें मिली, वहीं, कांग्रेस, शिवसेना (यूबीटी) और NCP (शरदचंद्र पवार) ने 30 सीटों पर कब्जा किया है। ऐसे में चुनाव में जीत हासिल करने के बाद सभी शिवसेना के नवनिर्वाचित सांसदों को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मिलने के लिए बुलाया है।

शिवसेना के सभी नवनिर्वाचित सांसदों के लिए खास लंच और मीटिंग रखी गई थी, इस मौके पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सभी 7 सांसदों से मुलाकात कर उन्हें बधाई दी और उनसे बातचीत की। साथ ही यह समीक्षा भी की गई कि चुनाव में कहां और कैसे पीछे रह गए।

Advertisement

दिल्ली के लिए रवाना हो सकते हैं एकनाथ शिंदे

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी से मुताबिक गुरुवार यानी आज शाम सीएम एकनाथ शिंदे अपने चुने गए सभी सांसदों के साथ दिल्ली जा सकते हैं। ऐसी चर्चाएं भी सामने आ रही है कि मोदी सरकार के तीसरे कैबिनेट में दे गुट ने 2 से तीन मंत्री पद की डिमांड की है। 

नवनिर्वाचित सांसदों के साथ लंच का प्रोग्राम 

सरकारी निवास वर्षा पर श्रीकांत शिंदे, नरेश म्हस्के, प्रतापराव जाधव, संदीपन भुमरे, दरिशशील माने, रवींद्र वायकर और श्रीरंग बारणे समेत नवनिर्वाचित सांसदों ने लंच किया। साथ ही इस अवसर पर सांसद डॉ. श्रीकांत शिंदे ने सभी सांसदों को शॉल और गुलदस्ता देकर सम्मानित किया। वहीं स्नुशा श्रीमती वृषाली शिंदे ने इन सभी सांसदों का अभिनंदन किया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : मरी मां से बात, सॉरी वाइफ वाला लेटर…3 सहेलियों के सुसाइड की Inside Story

Advertisement

एकनाथ शिंदे की शिवसेना ने 15 सीटों पर चुनाव लड़ा

लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे की शिवसेना ने 15 सीटों पर चुनाव लड़ा था, जिनमें से सात सीट पर उसने जीत का परचम लहराया। उधर उद्धव ठाकरे की शिवसेना ने 21 सीटों पर चुनाव लड़ा और उसे 9 पर सफलता मिली है। 

Advertisement

यह भी पढ़ें : BREAKING: नरेंद्र मोदी 9 जून को शाम 8 बजे ले सकते हैं PM पद की शपथ

Advertisement

Published June 6th, 2024 at 17:07 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo