Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 15:53 IST

कमलनाथ की बहू का कांग्रसे छोड़ने वालों को संदेश, कहा- हमने अपना समझा उन्होंने अग्नि परीक्षा के समय

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कैंपेनिंग जारी है। नेताओं के साथ परिजन भी मैदान में हैं। छिंदवाड़ा से सांसदी का चुनाव लड़ रहे नकुल नाथ की पत्नी भी उनके लिए वोट मांग रह

Reported by: Kiran Rai
priya nath with nakul nath (left) and father in law Kamal nath
पति नकुलनाथ और ससुर कमल नाथ (बीच में) के साथ प्रिया नाथ | Image:@priyanakulnath/instagram
Advertisement

Priya Nath Betrayal Comment:  लोकसभा चुनाव के कैंडिडेट घोषित करने में कांग्रेस ने भाजपा के मुकाबले देरी कर दी। नतीजतन पार्टी में मची भगदड़ को मैनेज करने में नाकाम रही। छिंदवाड़ा में भी भागमभाग ने पार्टी कद्दावरों की सांसें फुला दीं। बगले झांकने की नौबत आ गई। अब पार्टी बाकी बचे लोगों का उत्साह बढ़ाने में जुटी है और जाने वालों को धोखेबाज कह रहे हैं।

ऐसा ही कुछ सांसद नकुल नाथ की पत्नी और कमल नाथ की बहू प्रिया नाथ ने कहा है। प्रचार के दौरान कहा है कि अग्निपरीक्षा के समय उन्हें छोड़ दिया ऐसे में दुख जरूर होता है लेकिन डर कतई नही है क्योंकि हमारी असली बल  यहां उपस्थित है!

Advertisement

जनता को शक्ति और पलायन करने वाले…

कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ की पत्नी ने कहा जिनको हमने अपना माना उन्होंने अग्नि परीक्षा के समय धोखा दिया। छिंदवाड़ा जिले के चौरई में चुनाव प्रचार में  प्रिया नाथ प्रचार कर रही थीं। इसी दौरान उन्होंने कहा कि-जहां जाती हूं मेरे परिवार के लोग बोलते हूं मेरी बहनें और भाई कहते हैं कि डरना नहीं...मैं कहती हूं मुझे डर तो कतई नहीं लगता...बस दुख लगता है जब पिताजी कमलनाथ जी की ओर देखती हूं तो दुख जरूर होता है...जिन्हें हमने अपना समझा उन्होंने अग्नि परीक्षा के समय धोखा दिया.. लेकिन, हमारा रिश्ता 44 साल का है... असली ताकत छिंदवाड़ा की जनता है।

Advertisement

किसे कहा धोखेबाज?

पूर्व सीएम कमलनाथ के गढ़ में लगातार कांग्रेस के बड़े नेता पार्टी का दामन छोड़कर बीजेपी में जा रहे हैं।  पिछले दिनों सांसद नकुलनाथ ने अमरवाड़ा विधायक कमलेश शाह को ग़द्दार तक कह दिया था। इसके बाद खूब बवाल भी मचा। इसके बाद ही पत्नी प्रिया नाथ ने पार्टी छोड़कर जा रहे कांग्रेस नेताओं पर तंज कसा। माना जा रहा है कि प्रिया नाथ ने ये बात अमरवाड़ा विधायक कमलेश शाह और छिंदवाड़ा के मेयर विक्रम आहके के लिये कही। आहके की प्रशंसा गांधी परिवार भी खूब करता रहा है। आहके ही नहीं कांग्रेस का साथ छोड़ पार्षद, कार्यकर्ता लगातार भाजपा का दामन थाम रहे हैं। लगभग पूरे जिले में कांग्रेस बिखर रही है इसी बीच प्रिया नाथ ने यह भावुक बयान चौरई में दिया।

ये भी पढ़ें- 'अरविंद केजरीवाल को बचाने के लिए बलि का बकरा ढूंढती है AAP', आतिशी के बयान पर BJP का पलटवार

Advertisement

Published April 2nd, 2024 at 15:53 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo