Advertisement

Updated June 7th, 2024 at 13:30 IST

BREAKING: पहले मोदी के नाम का अनुमोदन, फिर बोले नीतीश- हम तो चाहते हैं इतवार नहीं आज ही हो जाता शपथ

नीतीश कुमार ने संसदीय दल के नेता के रुप में नरेंद्र मोदी के नाम को समर्थन दिया और कहा कि हम तो चाहते आज ही हो जाए शपथ ग्रहण समारोह।

Reported by: Kanak Kumari
Advertisement

NDA लगातार तीसरी बार सरकार बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। NDA के सभी सहायक दलों के साथ बड़ी बैठक में बीजेपी सांसद राजनाथ सिंह ने नरेंद्र मोदी का नाम संसदीय दल के नेता के रुप में प्रस्तावित किया। अमित शाह, नितिन गडकरी, चंद्रबाबू नायडू समेत नीतीश कुमार ने भी राजनाथ सिंह के इस प्रस्ताव का समर्थन है। अपना समर्थन जताने के दौरान नीतीश कुमार ने कुछ ऐसा कहा कि पीएम मोदी ठहाके लगाकर हंस पड़े।

नीतीश कुमार ने अपना समर्थन जताते हुए कहा, "हमारी पार्टी JDU, भाजपा संसदीय दल के नेता नरेंद्र मोदी को भारत के प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन देती है। यह बहुत खुशी की बात है कि 10 साल से ये पीएम हैं और फिर पीएम होने जा रहे हैं। इन्होंने पूरे देश की सेवा की है और उम्मीद है कि अगली बार जो कुछ भी बचा है वो सब पूरा कर देंगे। हम लोग पूरे तौर पर सब दिन इनके साथ रहेंगे। हमें लगता है कि अगली बार जब आएंगे तो कुछ सीट जो ये(विपक्ष) जीत गए हैं अगली बार सब हारेंगे।"

Advertisement

विपक्ष पर नीतीश कुमार का तीखा हमला

विपक्ष को घेरते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि इन लोगों ने बिना मतलब की बात बोलकर क्या किया? इन्होंने कोई काम किया है क्या? इनलोगों ने देश की कोई सेवा नहीं की, लेकिन आपने जितनी सेवा की है, उसके बाद ऐसा हुआ, लेकिन आपको जो मौका मिला है, उसमें और काम कीजिएगा। बिहार और देश और आगे बढ़ेगा।

Advertisement

बिहार को लेकर उन्होंने कहा कि बिहार का भी जो काम बचा है, वो भी हो ही जाएगा। सबसे पुराना इलाका है। जो आप चाहिएगा उस काम के लिए हमलोग लगे रहेंगे। ये सुनते ही बैठक में मौजूद तमाम नेता ठहाके लगाकर हंसने लगे।

मैं तो चाहता हूं आज ही हो शपथ ग्रहण: नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, “मेरा आग्रह यही है कि जल्दी से जल्दी आपका काम शुरू हो जाए। आप एतवार को करने वाले हैं। हम तो चाहते थे कि आजो (आज) हो जाता तो अच्छा था। आपकी जब इच्छी है, जब भी हो, जितना काम हो अच्छा है। पूरे देश में इसका बहुत फायदा होगा। मैं आपका अभिनंदन करता हूं। हम सभी लोग बीजेपी के साथ रहेंगे।”

इसे भी पढ़ें: BREAKING: संसदीय दल नेता के रूप में मोदी के नाम का राजनाथ ने रखा प्रस्ताव, शाह ने किया अनुमोदन

Advertisement

Published June 7th, 2024 at 12:50 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

3 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo