Advertisement

Updated June 6th, 2024 at 15:36 IST

BREAKING: शिवराज सिंह चौहान बन सकते BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष, चर्चा में धर्मेंद्र प्रधान का भी नाम

MP के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के नाम को लेकर चर्चा तेज हो रही है। सूत्रों के अनुसार शिवराज सिंह चौहान को BJP का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जा सकता है।

Reported by: Kanak Kumari
Will Shivraj Singh Chouhan be MP CM again?
शिवराज सिंह चौहान | Image:PTI
Advertisement

लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद मोदी सरकार अपने थर्ड टर्म की शुरुआत करने वाली है। इस बीच मंत्रालय में फेरबदल की कवायद भी अब तेज हो गई है। वहीं दूसरी ओर शिवराज सिंह चौहान को भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने को लेकर चर्चा तेज है। इस कड़ी में धर्मेंद्र प्रधान का नाम भी आगे है।

RSS शिवराज सिंह चौहान को बड़ी जिम्मेदारी देने के पक्ष में है। बड़ी मार्जिन और मध्य प्रदेश में जीत के बाद बड़ी जिम्मेदारी मिलने के संकेत मिल रहे हैं। धर्मेंद्र प्रधान का भी नाम चर्चा में बना हुआ है। जेपी नड्डा के बाद इन दोनों नेताओं का नाम तेजी से चल रहा है।

Advertisement

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संकल्प के अनुसार अगर भारत को विकसित देश बनाना है तो हर गांव को विकसित बनाना होगा। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने लोकसभा चुनाव में विदिशा से भारी अंतर से जीत हासिल करने के बाद अपने निर्वाचन क्षेत्र का दौरा किया।

चौहान ने यहां संवाददाताओं से कहा, ''प्रधानमंत्री ने भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का संकल्प लिया है और इसके लिए हमें हर बूथ (मतदान केंद्र के अंतर्गत आने वाला क्षेत्र) और उसके अंतर्गत आने वाले हर वार्ड और गांव का विकास सुनिश्चित करना होगा।''

Advertisement

भाजपा नेता ने कहा कि विदिशा की जनता ने उन्हें अपना प्यार व आशीर्वाद दिया और यहां तक ​​कि बच्चों ने भी उनके अभियान के लिए पैसे दान करने के लिए अपनी गुल्लकें खाली कर दीं। बाजपा नेता चौहान ने मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा का मत प्रतिशत 77 प्रतिशत रहा।

इसे भी पढ़ें: फर्स्ट क्लास… ऐसी है वरुण धवन की बेटी और पत्नी, दादा डेविड ने दिया हेल्थ अपडेट

Advertisement

Published June 6th, 2024 at 11:53 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo