Advertisement

Updated May 15th, 2024 at 11:15 IST

'ममता बनर्जी की किम जोंग वाली तानाशाही खत्म होगी', गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बंगाल में चल रहे शासन की तुलना नॉर्थ कोरिया से की है। दावा कि सत्ता में भाजपा आई तो तानाशाही खत्म कर दी जाएगी।

Reported by: Kiran Rai
Senior BJP leader and Union Minister Giriraj Singh.
Senior BJP leader and Union Minister Giriraj Singh. | Image:PTI
Advertisement

Giriraj Singh On Mamata Banerjee: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने टीएमसी शासन की तुलना नॉर्थ कोरिया से की है। कुछ पुराने उदाहरणों के जरिए समझाया कि कैसे राज्य को मिनी पाकिस्तान  बनाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने विपक्षी खेमे की मंशा को टारगेट किया और जमकर लताड़ लगाई। मुस्लिम रिजर्वेशन को लेकर कांग्रेस और लालू प्रसाद यादव पर भी सिंह जमकर बरसे।

राहुल गांधी और सोनिया गांधी को लेकर एक बात और कही। भविष्य बताया। बोले कि इनको पिछली बार से भी कम सीटें आएंगी और वो भारत छोड़कर भागेंगे।

Advertisement

'किम जोंग वाली तानाशाही…'

गिरिराज सिंह  पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर जमकर बरसे। बोले- ममता बनर्जी बंगाल को मुस्लिम राज्य बनाना चाहती हैं...रोहिंग्या के लिए, घुसपैठियों के लिए रेड कार्पेट बिछा रखा है...इनके मंत्री पिछले चुनावों में कहते थे पत्रकारों को कि आइए मिनी पाकिस्तान दिखाते हैं...यानि बंगाल को पाकिस्तान बनाना चाहते थे...हमारी सरकार आएगी तो एनआरसी लागू होगा, सीएए लागू होगा, जब जनसंख्या नियंत्रण होगा...और इनकी किम जोंग वाली तानाशाही खत्म होगी।

Advertisement

राहुल- सोनिया गांधी को लेकर भविष्यवाणी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर केंद्रीय मंत्री ह ने कहा, "राहुल गांधी और सोनिया गांधी देश को छोड़कर भागने वाले हैं... इन्हें देश से कोई प्यार नहीं है। इस बार उनकी पिछली बार से भी कम सीटें आएंगी और वे भारत छोड़कर भागेंगे। कांग्रेस की 40 से कम सीटें आएंगी...उन्होंने कहा, जब से राहुल गांधी और टुकड़े टुकड़े गैंग आया है, पीएम मोदी पर इतना हमला किया गया। इन्हें ये पच नहीं रहा कि गरीब का बेटा पीएम कैसे बन गया.. पीएम मोदी को जितनी बार गाली दी जा रही है, वे उतना ही मजबूत होकर निकल रहे हैं। जितनी इन्होंने गाली दी, जनता ने उतना भर भरकर प्यार किया। पीएम मोदी ने फारूक अब्दुल्ला को सही जवाब दिया। फारूक कह रहे थे कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनीं, मोदी जी ने कहा दिया कि पाकिस्तान को भी चूड़ियां पहना देंगे।

ये भी पढ़ें- मंडी से कंगना रनौत करेंगी नामांकन पत्र दाखिल , जानें कौन-कौन होगा साथ?

Advertisement

Published May 15th, 2024 at 10:57 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

21 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo