Advertisement

Updated June 6th, 2024 at 09:42 IST

मेरठ में रहकर काम करेंगे अरुण गोविल? सवाल पर जवाब देते हुए बोले- मैं गैर जिम्मेदार नहीं...

Meerut: अरुण गोविल ने आगे कहा कि मुझे जितने दिन रहना पड़ेगा, जब भी रहना पड़ेगा, मैं यहां रहूंगा।

Reported by: Ruchi Mehra
Arun Govil
अरुण गोविल का बयान | Image:Instagram
Advertisement

Arun Govil Reaction: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों ने इस बार हर किसी को काफी हैरान किया। खासतौर पर बड़ा उलटफेर उत्तर प्रदेश के चुनावों में देखने को मिला। राज्य में इस बार समाजवादी पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी। वहीं बीजेपी दूसरा नंबर पर आ गई और तीसरे नंबर पर कांग्रेस है।

यूपी में कई सीटों पर नतीजे चौंकाने वाले रहे। अयोध्या में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा। वहीं, अमेठी से स्मृति ईरानी भी हार गईं। वहीं, मेरठ में भी मुकाबला काफी कड़ा रहा। हालांकि इस कड़े मुकाबले के बाद BJP उम्मीदवार और एक्टर अरुण गोविल को यहां से जीत मिली। उन्होंने सपा उम्मीदवार सुनीता वर्मा के खिलाफ 10 हजार 585 वोटों के अंतर से जीत हासिल की। 

Advertisement

मेरठ से जीतने के बाद अरुण गोविल ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। ये पूछे जाने पर कि क्या अब चुनाव जीतने के बाद मेरठ में ही रहेंगे, इस पर अरुण गोविल ने वह यही रहकर मेरठवासियों के लिए काम करेंगे।

'मैंने ली है मेरठ की जिम्मेदारी तो...'

अरुण गोविल ने कहा, "मुझे समझ नहीं आता कि ये सवाल आप लोगों के दिमाग में क्यों आता है कि मैं मेरठ में रहकर काम करूंगा या नहीं। अगर मुझे मेरठ में कार्य करना है तो मुझे मेरठ में ही रहना पड़ेगा ना।" उन्होंने कहा कि जब मैं कह चुका हूं कि मैंने यहां की जिम्मेदारी ली है, तो मैं उस जिम्मेदारी को पूरा करूंगा। मैं बिल्कुल भी गैर जिम्मेदार नहीं हूं।

अरुण गोविल ने आगे कहा कि मुझे जितने दिन रहना पड़ेगा, जब भी रहना पड़ेगा, मैं यहां रहूंगा। मैं यही रहकर लोगों की समस्याएं सुनूंगा। लोगों को मिलना होगा तो मैं यही मिलूंगा।

Advertisement

वोटिंग खत्म होने के बाद मुंबई चले गए थे अरुण गोविल

दरअसल, मेरठ में दूसरे चरण के लिए 26 अप्रैल को मतदान हुआ था। BJP ने इस सीट से 'टीवी के राम' अरुण गोविल को अपना उम्मीदवार बनाकर मैदान में उतारा। मेरठ में जीत हासिल करने के लिए अरुण गोविल धुआंधार अंदाज में प्रचार करते नजर आए। हालांकि मतदान खत्म होने के अगले दिन अरुण गोविल मुंबई रवाना हो गए थे।

विपक्षी नेताओं ने साधा था निशाना

इसको लेकर विपक्षी नेताओं ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया था। यूपी कांग्रेस चीफ अजय राय ने इसको लेकर उन्हें निशाना साधते हुए कहा था कि पता चल रहा है कि मेरठ से BJP प्रत्याशी रहे अरुण गोविल चुनाव निपटने के अगले ही दिन मुंबई निकल गए। शायद इन्हें जनता के बीच रहने में दिक्कत थी।

इसके चलते उनके मेरठ में रहकर काम करने को लेकर विपक्षी उन्हें घेरते हैं और उनसे सवाल करते हैं, जिस पर अब अरुण गोविल ने जवाब दे दिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: 'दिल्ली की जनता का वोट अरविंद केजरीवाल की एक-एक चोट का जवाब',अपनी जीत पर बोलीं बांसुरी स्वराज
 

Advertisement

Published June 6th, 2024 at 07:46 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo