Advertisement

Updated May 16th, 2024 at 17:11 IST

थोड़ी गर्मी बढ़ते ही राहुल बाबा बैंकॉक चले जाते हैं, PM जवानों के साथ होली-दिवाली मनाते हैं-अमित शाह

गृहमंत्री अमित शाह बिहार दौरे पर हैं, इस दौरान उन्होंने सीतामढ़ी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए इंडी गठबंधन पर जमकर हमला बोला।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Deepak Gupta
Amit Shah
Amit Shah | Image:ani
Advertisement

Lok Sabha Election : लोकसभा चुनाव के 4 चरणों का मतदान हो चुका है। भारतीय जनता पार्टी धुंआधार प्रचार कर रही है। गृहमंत्री अमित शाह बिहार दौरे पर हैं, इस दौरान उन्होंने सीतामढ़ी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए इंडी गठबंधन पर जमकर हमला बोला।

गृहमंत्री ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल बाबा थोड़ी सी गर्मी बढ़ते ही बैंकॉक और थाईलैंड चले जाते हैं वहीं पीएम मोदी होली, दिवाली पर जवानों के पास जाते हैं। सीधा खेल है कौरव और पांडवो का, अब आपको चुनना है। क्या मधुबनी का विकास राहुल बाबा कर सकते है ?

Advertisement

कांग्रेस और आरजेडी राम मंदिर को अटकाते रहे- शाह

शाह ने कहा कि 500 साल से रामलला टेंट में बैठे थे। कांग्रेस और RJD कई साल तक राम मंदिर के प्रश्न को अटकाते, लटकाते रहे और भटकाते रहे। आपने नरेंद्र मोदी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया, उन्होंने 5 साल में ही केस भी जीता, भूमिपूजन भी किया और 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा भी कर दी। वहां मोदी जी ने जय सियाराम का नारा दिया।

Advertisement

अब मां सीता की जन्मभूमि पर महान स्मारक बनाने की बारी- शाह

गृहमंत्री ने कहा कि मोदी जी ने अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बनाने का काम पूरा किया। अब मां सीता की जन्मभूमि पर महान स्मारक बनाने का काम बाकी है। जिन लोगों ने अपने-आप को रामलला के मंदिर से दूर रखा, वो ये स्मारक नहीं बना सकते। सीता माता के जीवन के अनुरूप स्मारक केवल नरेन्द्र मोदी और भाजपा बना सकते हैं।

Advertisement

लालू सत्ता की राजनीति के लिए कांग्रेस की गोद में बैठ गए- शाह

अमित शाह ने कहा कि लालू सत्ता की राजनीति के लिए, अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने के लिए, हमेशा पिछड़े और अति पिछड़ों का विरोध करने वाली कांग्रेस पार्टी की गोद में बैठ गए हैं। पिछड़ा, अति पिछड़ा और महिलाओं के आरक्षण के लिए कांग्रेस ने कभी काम नहीं किया। आरक्षण मिलने पर भी उसे संवैधानिक मान्यता नहीं मिल रही थी। लेकिन नरेंद्र मोदी आए और उन्होंने पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक मान्यता देने का काम किया।

Advertisement

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनावों के बीच महाराष्ट्र से बड़ा अपडेट, नासिक में CM शिंदे के बैग की हुई चेकिंग

 

 

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 16:53 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo